देश / नगरोटा मुठभेड़ पर सेना प्रमुख नरवणे का बड़ा बयान- आतंकियों को लेकर दी ये चेतावनी

Zoom News : Nov 19, 2020, 09:49 PM
जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में गुरुवार की सुबह भारतीय सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया। घाटी में अशांति फैलाने के इरादे से दाखिल हुए ये आतंकी अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दे पाते, उससे पहले ही सेना ने उन्हें मार गिराया। सेना प्रमुख एमएम नरवणे ने भी पाकिस्तान से आने वाले आतंकियों को चेतावनी दी है। 

सेना प्रमुख जनरल नरवणे ने कहा कि नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार करने का प्रयास करने वाले आतंकी जिंदा नहीं बचेंगे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और उसके आतंकियों के लिए यह संदेश बिल्कुल स्पष्ट है कि जो भी भारत में घुसपैठ के लिए एलओसी पार करेगा, वो वापस नहीं जा पाएगा, इसी तरह ढेर कर दिया जाएगा।

बता दें कि जम्मू के नगरोटा इलाके में सुरक्षा बलों ने एक ऑपरेशन में गुरुवार तड़के चार आतंकवादियों को मार गिराया। जानकारी के अनुसार ये आतंकी चावल की बोरी भरे ट्रक में आ रहे थे। सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो एसओजी भी घायल हुए हैं। आतंकियों के पास भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद हुआ है।

वहीं, पूर्व सेनाध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने नगरोटा मुठभेड़ को लेकर सेना के जज्बे की तारीफ की और आतंकियों को लताड़ लगाई है। उन्होंने कहा कि जब भी घाटी में लोकतंत्र का पर्व मनाया जाता है, ये आतंकी वहां दहशत फैलाने की कोशिश करने लगते हैं। उन्होंने जम्मू-कश्मीर की जनता से ऐसी घटनाओं का खुलकर विरोध करने की अपील की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER