Gujarat Election 2022 / गुजरात की रैली में रो पड़े असदुद्दीन ओवैसी, जमालपुर के लोगों से की ये अपील

Zoom News : Dec 03, 2022, 09:21 AM
Gujarat Election 2022 : चुनावी रैलियों में अपने बेबाक भाषण के लिए मशहूर एआईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) शुक्रवार को जमालपुर (Jamalpur) में रैली करने पहुंचे थे. इस दौरान अपनी पार्टी के उम्मीदवार साबिर के लिए वोट मांगते हुए वो अचानक रो पड़े. रोते हुए ओवैसी ने लोगों से अपील की कि वो साबिर को जिताएं ताकि यहां दोबारा किसी बिलकिस के साथ अन्याय ना हो.


भावुक ओवैसी ने क्या कहा?

गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के दौरान असदुद्दीन ओवैसी जमालपुर में थे और इस दौरान वो अपनी पार्टी के उम्मीदवार साबिर के लिए वोट मांग रहे थे. रैली में भाषण देते हुए ओवैसी ने दुआ की कि अल्लाह साबिर को जीत दिला दे. लेकिन दुआ मांगते हुए अचानक असदुद्दीन ओवैसी भावुक हो गए. रोते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने दुआ की कि साबिर जीत जाए ताकि दोबारा बिलकिस बानो जैसे हादसे ना हों. ओवैसी यहीं नहीं रुके. उन्होंने हाल ही में गरबा में पथराव करने वालों की सरेआम लाठी से पिटाई का मामला भी जोड़ दिया. 


विरोधियों पर ओवैसी का हमला

ओवैसी का फोकस इस वक्त गुजरात चुनाव और दिल्ली में एमसीडी चुनाव पर है. विरोधियों पर वो लगातार हमलावर हैं. हाल ही में ओवैसी ने कहा था कि फरवरी 2020 में नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में जब दंगे हुए तो सीएम केजरीवाल गायब हो गए थे. वो संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ शाहीनबाग में हो रहे प्रदर्शन के खिलाफ थे. जब लोग कोरोना वायरस से जूझ रहे थे. ऑक्सीजन और अस्पताल में बेड के लिए परेशान थे तब दिल्ली के सीएम ने तब्लीगी जमात को कोविड-19 फैलने का जिम्मेदार ठहराया था. तब्लीगी जमात को उन्होंने बदनाम किया.


विपक्षियों को ओवैसी का जवाब

विपक्षियों की तरफ से एआईएमआईएम को बीजेपी की 'बी' टीम बताए जाने पर ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी बीजेपी को जिताने में मदद नहीं करती है बल्कि ये आप और कांग्रेस करती हैं. हालाांकि वो आरोप ये लगाते हैं कि ओवैसी के कारण बीजेपी को फायदा हो रहा है. मुस्लिम समुदाय से ओवैसी ने एआईएमआईएम कैंडिडेट्स को वोट देकर अपना खुद का नेतृत्व बनाने की बात कही.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER