Ashram 2 / देखिये 'आश्रम' में बाबा के साथ इंटीमेट होने वाली त्रिधा चौधरी का रियल लाइफ में बोल्ड और हॉट रूप

Zoom News : Nov 13, 2020, 08:24 AM
Ashram 2: बहुत ही खूबसूरत दिखने वाली त्रिधा चौधरी ने प्रकाश झा द्वारा निर्देशित Ashram Season 2 में बॉबी देओल उर्फ काशीराम बाबा के साथ हॉट सीन देकर इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी। MX Player पर रिलीज हुई इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म काशीराम बाबा पर आधारित है जो हवस का पुजारी है और ‘आश्रम’ की आड़ में कई धंधे करता है। ये बाबा अकेले ही काले कारनामों को अंजाम नहीं देता। कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उनके इन अपराधों में शामिल होते हैं।

हॉट एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने फिल्म में बबीता का किरदार निभाया है। इस सीन के बारे त्रिधा ने बात करते हुए कहा था। पर्दे पर जिस तरह बोल्ड सीन को दिखाया जाता है। असल में वे ऐसे नहीं होते हैं। त्रिधा ने बंगाली फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म को लोगों ने पसंद किया था लेकिन कुछ लोगों ने इस सीन को लेकर आपत्ति भी जताई थी। 

त्रिधा चौधरी को घूमना बेहद पसंद है। बता दें, आश्रम का पहला चैप्टर 28 अगस्त को रिलीज किया गया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।यह सीरीज धर्म के आड़ में छिपे अपराधों और भ्रष्टाचार के इर्द-गिर्द घूमती है। बॉबी इसमें बाबा निराला के किरदार में हैं और भोपू उनका सबसे बड़ा सहयोगी और विश्वासपात्र है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER