Rajasthan News / कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा पर हमला- पूर्व सांसद पर हमले का आरोप

Zoom News : Apr 11, 2023, 08:09 PM
Rajasthan News: राजस्थान की ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा पर जोधपुर में हमला हो गया। हमलावरों ने विधायक की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। विधायक मदेरणा ने पूर्व सांसद पर हमले का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि विधायक दिव्या मदेरणा पर ये हमला भोपालगढ़ कॉपरेटिव चुनाव के दौरान हुआ है। लाठी-डंडे लेकर लोगों की भीड़ विधायक दिव्या की कार के सामने आई गई, लाठी मारकर कार का शीश भी तोड़ दिया गया। हलांकि, पुलिस ने समय रहते  हल्का बल प्रयोग कर हमलावरों को खदेड़ा। इसके बाद दिव्या मदेरणा की कार को निकाला। 

विधायक दिव्या मदेरणा ने पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ पर हमले का आरोप लगाया है। दिव्या ने कहा- 'पूर्व सांसद ने जान से मारने की काशिश की है। उन्होंने जान से मारने की धमकी दी थी'। 

दरअसल, जोधपुर भोपालगढ़ में कॉपरेटिव  मार्केटिंग सोसायटी के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव चल रहा था। इस दारौन गाड़ी अंदर जाने को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच भीड़ ने विधायक दिव्या मदेरणा की गाड़ी पर पत्थर बरसा दिए। विवाद बढ़ता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर हमलावरों और लोगों की भीड़ को खदेड़ा। 

बतादें कि भोपालगढ़ मार्केटिंग सोसाइटी के चुनाव में अध्यक्ष रामजीवन और उपाध्यक्ष रामप्रासाद परसारिया निर्वाचित हुए हैं। इसे लेकर विधायक दिव्या मदेरणा ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा-भोपालगढ़ मार्केटिंग सोसाइटी के चुनाव हम जीत गए! अध्यक्ष रामजीवन व उपाध्यक्ष रामप्रासाद परसारिया निर्वाचित हुए इस जीत का श्रेय मनीष खादव आसोप को जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER