देश / अमित शाह का राहुल पर साधा निशाना, कहा- 2 साल पहले बन चुका मतस्य विभाग आप छुट्टी पर थे

Zoom News : Feb 28, 2021, 01:46 PM
नई दिल्ली | चुनावी तैयारियों में लगे पुडुचेरी में भाजपा झंडा ऊंचा करने पहुंचे अमित शाह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया है। उऩ्होंने कहा है कि सिर्फ पुडुचेरी में ही नहीं बल्कि पूरे देश में कांग्रेस के कई कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं क्योंकि कांग्रेस में योग्यता का कोई स्थान नहीं है।

इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा है कि यहां एनडीए की सरकार बनेगी। अपने भाषण के दौरान बेरोजगारी पर बात करते हुए शाह ने कहा, "पुडुचेरी के लगभग 75% युवा बेरोजगार हैं, अगर आप एनडीए सरकार को वोट देते हैं, तो हम बेरोजगारी दर को 40% से कम कर देंगे।"

राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा, "कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने पूछा था कि मत्स्य विभाग क्यों नहीं है। मैं लोगों से जानना चाहता हूं कि क्या वे ऐसा नेता चाहते हैं जो यह न जानता हो कि मत्स्य विभाग 2 वर्षों से अस्तित्व में है।"

अमित शाह ने कहा, "इस छोटे से प्रदेश में भ्रष्टाचार की गंगा को बहाने का काम नारायणसामी सरकार ने किया। पुडुचेरी के चुनाव में कांग्रेस ने वादा किया था कि हम IT पार्क लाएंगे, मैं नारायणसामी जी को पूछना चाहता हूं, 5 साल खत्म हो गए, आपका वो IT पार्क कहां है, हमें पता दे दो हम जाकर देख लें।"

पुडुचेरी को लेकर भाजपा के प्लान को लेकर अमित शाह ने कहा,  प्रधानमंत्री जी ने पुडुचेरी को BEST बनाने की बात कही है। B- Business Hub E- Education Hub S- Spiritual Hub T- Tourism Hub- BEST के चारों शब्द ही पुदुचेरी के विकास की नींव हैं। इसके आधार पर पुदुचेरी को देश का गहना बनाने का काम भाजपा सरकार करेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER