Cricket / Axar Patel ने मेहा पटेल को बनाया जीवनसाथी, 7 फेरे लेते हुए सामने आया ये VIDEO

Zoom News : Jan 27, 2023, 10:51 AM
Axar Patel Married To Meha Patel: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल शादी के बंधन में बंध गए हैं. अक्षर ने अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ सात फेरे लिए. दोनों की सगाई पिछले साल हुई थी. अक्षर बैंड-बाजे के साथ बारात लेकर अपनी दुल्हानिया को लेने पहुंचे. अब फेरे लेते हुए अक्षर पटेल का वीडियो सामने आया है. 

सामने आया ये वीडियो 

अक्षर पटेल ने मेहा पटेल के साथ शादी की है. मेहा पेशे से न्यूट्रिशनिस्ट और डायटीशियन हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनके द्वारा शेयर किए फोटोज फैंस को बहुत ही पसंद आते हैं. अब अक्षर पटेल का फेरे लेते हुए VIDEO सामने आया है. मेहा पटेल ने सफेद रंग का लहंगा पहना हुआ है. वहीं, अक्षर सफेद रंग की शेरवानी में खूब जंच रहे हैं. 

वडोदरा के सेवासी कबीर फॉर्म में अक्षर पटेल और मेहा पटेल की शादी हुई. यहीं पर दोनों का लग्न समारोह भी हुआ. बारात में परिवार और मुख्य अतिथी उपस्थित थे. इसके बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव 

अक्षर पटेल की वाइफ मेहा पटेल दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर रील बनाने का शौक है. ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने 20 जनवरी को अपने जन्मदिन पर मेहा पटले को शादी के लिए प्रपोज किया था. मेहा ने अपने हाथ पर अक्षर पटेल के नाम का टैटू भी बनवा रखा है. 

अक्षर पटेल ने शादी के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से ब्रेक लिया है. वह कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वह चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकें. अक्षर पटेल ने टीम इंडिया की तरफ से 8 टेस्ट, 49 वनडे और 40 इंटरनेशनल टी20 मुकाबले खेले हैं। इसमें उन्होंने क्रमश: 47, 56 और 37 विकेट चटकाए हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER