Bollywood / आयशा टाकिया ने शेयर किया डैडी-सन की मस्ती

Zoom News : Jul 24, 2020, 01:21 PM
न्यूज हेल्पलाइन - 23 जुलाई, 2020 | आयशा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे मिखाइल और पति फ़रहान आज़मी का विडीयो शेयर किया जिसमें दोनों पूल में बोटींग कर रहें हैं । जहां मिखाइल खूब मस्ती के मूड में नजर आ रहा हैै। और आयशा उस मुमेंट को विडीयो के जरिए कैप्चर कर रहीं हैं। विडीयो शेयर करते हुए आयशा ने लिखा,' मॉय क्रेजी बॅायज ऑलवेस अप टू मस्ती!! डैडी एंड सन फन।' आयशा अक्सर अपने बेटे की तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं। फिल्मों से ब्रैक लेकर टार्जन गर्ल अब अपने परिवार संग घर-गृहस्थी में लगी हैं।


आज आयशा ने बेटे की मस्ती और नेचरलव को कैप्चर करते हुए तीन-चार स्टोरी और पोस्ट अपलोड किए। एक पोस्ट में क्युट मिखाइल पालतू बिल्ला रोमीयो को गोद में लिए पोस दे रहा हैं। वही एक और तस्वीर में पालतू कुत्ता थोर के साथ लेटे हुए मिखाइल ने पोस दिया। इन फोटोज को शेयर करते हुए आयशा ने बेटे के बेस्ट फ्रेंड और उनकी फ्रेंडशिप को खास बताया।


वहीं बेटे मिखाइल के नेचरलव क्रिएशन को दिखाते हुए एक और फोटो स्टोरी पर अपलोड की, जिसमें मिखाइल ने अपने उंगलियों में स्नेल (घोंघा) को बिठाया हैं। इसे शेयर करते हुए आयशा ने लिखा,'मिखाइल का नेचर के क्रिएशन के प्रति लगाव । चाहें वह छोटे हो या बड़े और उसका यह एडवेंचर यूं ही चलता रहेगा।'


15 साल की उम्र से ही माॅडलिंग और फाल्गुनी पाठक के 'मेरी चुनर उड़ उड़ जाए' गाने से अपने करियर की शुरुआत की। वहीं 2004 में आई फिल्म 'टार्जन द वंडर कार' से फिल्मों में डेब्यू करने के बाद दिल मांगे मोर, सुपर (तेलगु फिल्म), सलाम ए इश्क, फूल एंड फाइनल, वान्डेट, पाठशाला और 2011 में आखिरी फिल्म मोड जैसी फिल्मों में आयशा काम कर चुकी हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER