Gujarat / आयशा का पति गर्लफ्रेंड पर लुटाने के लिए ससुराल से लेता था पैसा, नहीं है पत्नी के मरने का गम

Zoom News : Mar 06, 2021, 08:41 AM
अहमदाबाद की 23 वर्षीय बेटी आयशा के बारे में कई नए खुलासे रहे हैं। तीन साल पहले, जब आयशा की शादी हुई थी, तो उनके पिता ने एक घर बेचा था ताकि बेटी की शादी हो सके। लेकिन आयशा के पति आरिफ का दिमाग अभी तक भरा नहीं है। वह लगातार दहेज की मांग करता था, ताकि वह अपनी प्रेमिका पर पैसे लूट सके।

एआरआईएफ के लिए, आयशा हंसी हंसी। उस एआरएफ को आयशा की मौत पर पछतावा नहीं होता है। गम नहीं है। जब उसे गिरफ्तार किया गया, तो उसके चेहरे पर शिकन नहीं थी। मूल्य इस तथ्य के लिए इंतजार कर रहे थे कि आयशा अपने जीवन के साथ चली गई और वह उस लड़की के साथ अपना नया जीवन शुरू कर सकता था जो आयशा के परिवार से लूटने के लिए पैसे लेता था।

असल में, एरिफ आयशा से बच गया। लेकिन उनके राजस्थान एक और लड़की के साथ संबंध था। वह आयशा के सामने अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात करते थे। और वह पैसा जो वह आयशा के परिवार से दहेज के नाम पर लेता था, उसने अपनी प्रेमिका को लूट लिया। यही कारण है कि आयशा अवसाद में था। लेकिन उनके जीवन की आशा टूट गई थी, जब आयशा का बच्चा पेट में मर गया।

न केवल एआरआईएफ, अयशा के ससुराल वालों ने अपनी मृत्यु के बराबर पछतावा नहीं किया। जबकि दोनों परिवारों का संबंध आयशा और अरिफ की शादी से पहले भी था। लेकिन 26 फरवरी को आयशा के पूरे परिवार में जाने के बजाय, सिरोही एक रिश्तेदार के विवाह पर गया। विवाह में, शेष लोग अयशा की मृत्यु और अपने ससुराल वालों की उपस्थिति पर आश्चर्यचकित थे। ऐसी स्थिति में, एआरआईएफ के परिवार को बीच में शादी छोड़नी पड़ी।

आइए हम आपको बताते हैं कि अहमदाबाद के वीडियो के बाद अहमदाबाद से नदी में कूद गए, अयशा के वीडियो, जिन्होंने आत्महत्या की, पुलिस के पास आई। राजस्थान से आयशा के पति आरिफ को गिरफ्तार कर ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। एआरआईएफ की गिरफ्तारी के बाद से, पुलिस अब सभी पहलुओं की जांच कर रही है। अब तक, आयशा की आत्महत्या के बारे में पुलिस के सामने कई प्रकटीकरण का खुलासा किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER