बाबा का ढाबा / बाबा ने खोला बड़ा हाई-फाई ढाबा, कर्मचारी करते हैं काम, लगे है CCTV

Zoom News : Dec 21, 2020, 05:34 PM
Delhi: इंटरनेट पर कब वायरल हो जाए कोई नहीं जानता और बहुत से लोग अपना जीवन भी बदल लेते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है दिल्ली के उस बुजुर्ग कांता प्रसाद के साथ, जो अब दुनिया में 'बाबा का ढाबा' के नाम से मशहूर हो गए हैं। कांता प्रसाद के दिन, जो कभी एक छोटी सी दुकान में खाना बनाते थे और जब नहीं बिकते थे तो रोते थे। बाबा ने अब एक बड़ा हाई-फाई ढाबा खोला है, जिसमें वे अब खुद काउंटर संभालते हैं। इस नई दुकान का किराया केवल 35 हजार रुपये प्रति माह है।

बाबा के नए ढाबे में एक सीसीटीवी कैमरा भी है, जिससे वह ढाबे में आने वाले ग्राहकों और उनके कर्मचारियों के काम पर नज़र रखता है। ढाबे में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए विभिन्न प्रकार के चित्रों का उपयोग किया गया है। बाबा का ढाबा तब हिट हुआ जब एक YouTuber गौरव वासन ने उनका रोते हुए वीडियो बनाया और लोगों से खाने के लिए आने की अपील की। इसके बाद, बाबा के ढाबा में न केवल ग्राहकों की लंबी लाइन लग गई, बल्कि उन्हें ऑनलाइन-ऑफलाइन लाखों रुपए की मदद भी मिली। इसके बाद बाबा और गौरव वासन के बीच पैसों की हेराफेरी को लेकर विवाद हुआ था।

बाबा ने गौरव पर सहायता में मिले धन को गायब करने का आरोप लगाया। इस पर, बाबा को हिट बनाने वाले यूतुबेरा गौरव वासन ने कहा कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे थे। कोई बाबा को गुमराह कर रहा है, मुझे जानबूझकर निकाला जा रहा है, पुलिस अब इस मामले में सच्चाई का खुलासा करेगी।

आपको बता दें कि पिछले दिनों 'बाबा का ढाबा' चलाने वाले कांता प्रसाद ने अपनी जान को खतरा बताया था। वे इतने भय में हैं कि घर से बाहर निकलने से भी डरते हैं। बाबा का आरोप है कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है, उनके ढाबे को जलाने की धमकी दी जा रही है।

बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद इस बात का जीता जागता उदाहरण हैं कि रातों-रात शोहरत और कामयाबी कैसे बदल जाती है। बाबा का आरोप है कि अचानक मिली इस प्रसिद्धि के कारण कई लोग उससे जलने लगे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER