Babar Azam Leak Video / वीडियो लीक होने के बाद बाबर आजम का सामने आया पहला रिएक्शन, फोटो शेयर कर कही यह बात

Zoom News : Jan 17, 2023, 02:08 PM
Babar Azam Leak Video: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम सोमवार शाम को सोशल मीडिया पर लीक हुए कुछ प्राइवेट वीडियो और तस्वीरों के लेकर सुर्खियों में हैं। कथित वीडियो के सामने आने के बाद उनके ऊपर साथी क्रिकेटर की पार्टनर के साथ संबंध के आरोप भी लग रहे हैं। हालांकि, यह आरोप कितने सही हैं और वीडियो की सत्यता पर कोई भी ऑफिशियल अपडेट नहीं सामने आया है। हर किसी को उम्मीद थी कि इन खबरों पर और लीक हुए वीडियो पर बाबर आजम की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आएगी। सोमवार को इन खबरों के आग की तरह फैलने के बाद बाबर आजम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट रात तकरीबन 8.40 (IST) पर किया।

हनीट्रैप, लीक वीडियो, यौन संबंध ऐसे कई कथित मुद्दों की अटकलें बाबर आजम का वीडियो सामने आने के बाद लगाई जा रही थीं। इन खबरों के बाद बाबर का सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट भी आया जिसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने इस मुद्दे पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी। हालांकि, उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा उससे जरूर अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने वर्तमान स्थिति के हिसाब से ही वो लाइन लिखी।

बाबर ने ईशारों-ईशारों में ही दे डाला जवाब

बाबर आजम इस फोटो में कहीं विदेश में नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, खुश रहने के लिए ज्यादा सोचना नहीं चाहिए (Doesn't take too much to be happy)। वह अपने खिलाफ उठ रही आवाजों का सीधा जवाब देते तो नहीं दिखे लेकिन उन्होंने ईशारों-ईशारों में ही अपनी बात एक सकारात्मक पोस्ट के जरिए शायद कह दी। बाबर आजम के इस कथित वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच हलचल मचा दी थी। उनके कुछ फैंस ने दावा किया था कि यह उनकी छवि खराब करने के लिए एक साजिश है। इसी के साथ ट्विटर पर #WeStandWithBabar और #StayStrongerBabarAzam जैसे हैशटैग भी ट्रेंड होने लगे। वहीं कुछ अन्य लोगों का यह भी कहना है कि, वीडियो को मॉर्फ किया गया है और स्टार बल्लेबाज के खिलाफ झूठ नहीं फैलाने का आग्रह भी किया जा रहा है।

बाबर आजम के इस पोस्ट को लेकर फिलहाल किसी भी पाकिस्तानी खिलाड़ी, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और खुद पाकिस्तानी कप्तान का स्पष्ट रिएक्शन सामने नहीं आया है। सोशल मीडिया पर लगातार कई फैंस बाबर का समर्थन कर रहे हैं। अब देखना होगा कि इस मामले पर आगे क्या अपडेट सामने आता है। यह देखना खासा दिलचस्प होगा कि बाबर आजम खुद इस मामले पर सीधे तौर पर क्या कहेंगे? 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER