Rajasthan / पत्नी से मारपीट कर घर से निकाला, पति ने कहा- बच्चा पैदा नहीं कर सकती तो तेरी कोई जरूरत नहीं

Zoom News : Mar 02, 2022, 03:26 PM
राजस्थान के धौलपुर के सदर थाना इलाके में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिले के गांव तोर गांव में एक पति ने बच्चे नहीं होने पर पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया। घायल विवाहिता को परिजनों ने जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया है। आरोपी पति ने पीड़िता से कहा कि वह बच्चा पैदा नहीं कर सकती तो उसे उसकी कोई जरूरत नहीं है। 

25 साल की विवाहिता ने बताया कि तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद उसे बच्चे नहीं हुए तो पति आए दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करने लगा। परिवार के अन्य सदस्य भी ताना मारकर उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। 

पीड़िता ने बताया कि मंगलवार देर रात पति शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंच गया और डंडे से उसके साथ मारपीट की। मारपीट कर उसके पति ने कहा कि तुम बच्चे पैदा नहीं कर सकती तो घर से चली जा। इसके बाद पीड़िता ने मायके पक्ष के लोगों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने घायल अवस्था में पीड़िता को जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया है। अभी तक पीड़िता ने थाने में केस दर्ज नहीं कराया है। इधर, सदर थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि पीड़िता द्वारा शिकायत किए जाने पर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER