Viral Video / लड़के के हाथ पर बनाया मधुमक्खियों ने छत्ता, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

Zoom News : Jan 29, 2021, 03:47 PM
नयी दिल्ली। मधुमक्खियों को देखने के डर से शरीर में अजीब कंपन होने लगता है। मधुमक्खी के काटने से असहनीय दर्द के साथ-साथ सूजन भी हो जाती है। सूजन भी ऐसी कि आईने में अपना चेहरा देखकर वह खुद ही हंस पड़ा। कई बार मधुमक्खियों के काटने से इंसान की मौत हो जाती है। अक्सर मधुमक्खियां पेड़, छत या दीवार पर अपना छत्ता बनाती हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी इंसान के हाथ पर मधुमक्खी का छत्ता बनाते हुए सुना है? इस वायरल वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

मधुमक्खियों ने लड़के के हाथ पर छत्ता बनाया

दरअसल, इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में, यह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि मधुमक्खी ने एक लड़के के हाथ पर मधुमक्खी का छत्ता बनाया है। इस अजीब वीडियो (अजीब वीडियो) को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। जहां कुछ लोग वीडियो देखने के बाद आश्चर्यचकित हैं, वहीं कुछ लोग वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

इस वीडियो में, यह स्पष्ट है कि मधुमक्खियों ने लड़के के पूरे हाथ पर एक छत्ता बनाया है। लड़के का पूरा हाथ मधुमक्खियों से ढंका है, लेकिन लड़का बिल्कुल भी नहीं डरता।

1.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया

सोशल मीडिया (बी वीडियो) पर अब तक इस वीडियो को 1.5 मिलियन बार देखा जा चुका है। साथ ही इस वीडियो को 2200 लोगों ने लाइक किया है। लोग यह देखकर आश्वस्त नहीं हैं कि क्या वास्तव में ऐसा हो सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER