Karnataka / एक बारिश भी नहीं झेल पाई पीएम मोदी के स्वागत में बनी सड़क, दो बार धोखा

Zoom News : Jun 22, 2022, 09:44 PM
प्रधानमंत्री मोदी के बेंगलुरु दौरे से पहले 23 करोड़ की लागत से तैयार की गई सड़क एक बारिश भी नहीं झेल पाई। बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका ने हाल ही में सड़क का निर्माण किया था। महानगर पालिका ने 3.6 किलोमीटर इस सड़क को बनाया था जो कि बेंगलुरु विश्वविद्यालय कैंपस का हिस्सा है। प्रधानमंत्री मोदी इसी सड़क से सोमवार को डॉ. भीमराव आंबेडकर स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स पहुंचे थे। 

एक रात की बारिश के बाद यह सड़क बैठ गई। सड़क के बीचोबीच बड़ा गड्ढा हो गया। जहां सड़क क्षतिग्रस्त हुई है वह जगह विश्वविद्यालय कैंपस के ही पास है। सड़क पर गुजरने वाले लोग इस नई सड़क को हाल देखकर आश्चर्य में पड़ जाते हैं और व्यवस्था को कोसते हुए चले जाते हैं। 

यहां से गुजरने वाले अनंत सुब्रमण्यम ने कहा, आने-जाने वाले लोगों ने कई बार शिकायत की थी लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं था। कोई और चारा न देखकर गड्ढे के पास एक बैरिकेड रख दिया गया। यह पहली बार नहीं हुआ है कि जब रोड में इतना बड़ा गड्ढा हो गया है। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी अप्रैल में आने वाले थे। तब भी सड़क बनवाई गई थी लेकिन पीएम मोदी का दौरा रद्द हो गया था। सड़क की हालत थोड़े ही दिनों में खराब हो गई थी और गड्ढे हो गए थे। 

महानगरपालिका के इंजिनयर्स का कहना है कि पानी के लीक होने या फिर सीवेज पाइपलाइन के टूटने की वजह से यह गड्ढा हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी के आने से पहले ही इसकी मरम्मत करवाई गई थी। स्पेशल कमिश्नर बीबीएमपी ने कहा, प्रोटोकॉल की वजह से मजदूरों ने दिन रात एक करके इस सड़क को तैयार किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER