क्रिकेट / हमने टूर्नामेंट का सर्वाधिक टोटल बनाया है: अफगानिस्तान-न्यूज़ीलैंड मैच से पहले ​अमिताभ

Zoom News : Nov 07, 2021, 04:36 PM
क्रिकेट: बॉलिवुड का हमेशा से क्रिकेट से गहरा नाता रहा है। बॉलिवुड के सितारे क्रिकेट में खासा इंट्रेस्ट लेते हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड का मुकाबला काफी अहम है। अगर इस मैच में अफगानिस्तान मुकाबले में न्यूजीलैंड को हरा देता है तभी भारतीय टीम सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर सकेगी। ऐसे अहम मौके पर अमिताभ बच्चन ने भारतीय टीम की हौसला अफजाई की है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय फैन्स से कहा है कि वे उम्मीद न छोड़ें। उन्होंने लिखा, 'टी 20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के मैच का नतीजा चाहे कुछ भी रहे, यह याद रखिए हमने टूर्नामेंट में अभी तक का सबसे बड़ा स्कोर किया है। केएल राहुल ने सबसे तेज हाफ सेंचुरी बनाई है और हमने विरोधी टीम को 6 से ज्यादा ओवर रहते हुए हराया है।'

बता दें कि अभी तक सेमीफाइनल में इंग्लैड, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान ने अपनी जगह पक्की की है। अब न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के मैच पर निर्भर करेगा कि भारत सेमीफाइनल में जगह बना पाता है या नहीं। अगर न्यूजीलैंड जीत जाता है तो वह सेमीफाइनल में चला जाएगा और भारतीय टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी।

इस बीच बता दें कि अमिताभ बच्चन लगातार अपने टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता के साथ फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग कर रहे हैं। अमिताभ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड', 'द इंटर्न', 'मेडे' जैसी कई बड़ी फिल्में शामिल हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER