IPL 2022 / दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर पाकिस्तान में चोटिल, आईपीएल में खेलना मुश्किल

Zoom News : Mar 28, 2022, 03:19 PM
दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 का आगाज जीत के साथ किया है। ऋषभ पंत की अगुआई वाली दिल्ली ने रविवार को अपने पहले मुकाबले में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को चार विकेट से हरा दिया। दिल्ली को अब अगला मुकाबला दो अप्रैल को गुजराट टाइटंस के साथ खेलना है। लेकिन उससे पहले उसे बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर मिचेल मार्श चोटिल हो गए हैं और उनका आईपीएल में खेलना संदिग्ध हो गया है। 

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्श इस वक्त पाकिस्तान दौरे पर हैं और उन्हें मेजबान देश के साथ एकदिवसीय सीरीज के लिए चुना गया था। लेकिन सीरीज शुरू होने से पहले ही वह चोटिल हो गए हैं। उनके कूल्हे में चोट लगी है, जिसकी वजह से वह तीन मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। 

मार्श को दिल्ली की टीम ने इस बार की नीलामी में 6.5 करोड़ रूपए की मोटी रकम के साथ खुद से जोड़ा था। उन्हें पाकिस्तान सीरीज के बाद छह अप्रैल को फ्रेंचाइजी से जुड़ना था।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने मार्श की चोट पर जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें अभ्यास सत्र के दौरान कूल्हे में तकलीफ हुई जिसके बाद उन्हें स्कैनिंग के लिए भेजा गया। हम रिपोर्ट का इंतजार करेंगे और उसके बाद ही पता लगेगा कि क्या हुआ है, लेकिन मुझे लगता है कि वहा आगामी सीरीज में नहीं खेल पाएगा।

30 वर्षीय मार्श मौजूदा समय में टॉप ऑलराउंडरों में शुमार हैं। उन्होंने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया की टी-20 वर्ल्ड कप जीत में अहम भूमिका निभाई थी और न्यूजीलैंड के खिलाफ खिताबी मुकाबले में 77 रन की मैच जीताऊ पारी खेली थी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER