Bigg Boss 14 / एजाज खान के खिलाफ हुआ पूरा घर, कश्मीरा शाह ने निक्की तंबोली को दी बाहर देख लेने की धमकी

Zoom News : Dec 15, 2020, 06:28 PM

प्रोमो में नॉमिनेशन राउंड नजर आ रहा है। ज्यादातर घरवालों ने एजाज खान को नॉमिनेट किया। वहीं निक्की तंबोली ने कश्मीरा शाह को नॉमिनेट किया। प्रोमो में दिखाया गया है कि निक्की तंबोली और कश्मीरा शाह के बीच जमकर झगड़ा हो रहा है।


'बिग बॉस 14' में जब से पुराने कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है, तब से शो का अलग ही रंग देखने को मिल रहा है। शो का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। प्रोमो में नॉमिनेशन राउंड नजर आ रहा है। घरवाले अपने-अपने मत का इस्तेमाल करते हुए दूसरे सदस्य को नॉमिनेट कर रहे है। ज्यादातर घरवालों ने एजाज खान को नॉमिनेट किया। वहीं निक्की तंबोली ने कश्मीरा शाह को नॉमिनेट किया। प्रोमो में दिखाया गया है कि निक्की तंबोली और कश्मीरा शाह के बीच जमकर झगड़ा हो रहा है। कश्मीरा शाह निक्की तंबोली को मुंह तोड़ने की धमकी देती है। इसी झगड़े को लेकर निक्की तंबोली कश्मीरा शाह को नॉमिनेट करती है। शो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्शी विकास को लेकर ताना मारती है और कहती है कि जो इंसान अपने मां-बाप का नहीं हुआ वो इंसान हमारा कहां से होगा, जो अपनी मां की इज्जत नहीं करता उसे दुनिया में रुसवा होना ही पड़ता है। अर्शी के इन्हीं तानों के चलते विकास गुप्ता अपना आपा खो देते है और अर्शी खान को स्विमिंग पूल में धक्का दे देते है।


विकास गुप्ता द्वारा धक्का मारने के चलते बिग बॉस उन्हें सजा के तौर पर घर से बाहर का रास्ता दिखाते है। इसके अलावा, शो से बाहर जा चुके राहुल वैद्य के घर में वापस आने को लेकर भी खबरे आ रही है। इन खबरों से खुश होकर फैंस सोशल मीडिया के जरिए राहुल को बधाई दे रहे है। ट्वीटर पर #rahulvaidya और #WeAreWithRahulVaidya जमकर ट्रेंड हो रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER