Bigg Boss 14 / आसान नही होगा Bigg Boss 14 कंटेस्टेंट के लिए, सिद्धार्थ, हिना और गौहर के हाथ में घर की डोर

Zoom News : Oct 04, 2020, 08:13 AM
Bigg Boss 14: बिग बॉस सीजन 14 का सीजन धमाकेदार तरीके से शुरू हो गया है। हर बार की तरह, इस बार भी, शो की शुरुआत में, यह पता चला है कि प्रतियोगियों के लिए इस घर में रहना इतना आसान नहीं होगा। वह भी तब जब घर में कुछ पुराने विजेता और प्रतियोगी मौजूद हों। कोरोना युग में आए सलमान खान के शो में इस बार घर का बंटवारा हो चुका है। जिसके तहत शो के नए खिलाड़ियों को सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान से 14 दिनों के भीतर खुद को साबित करना होगा।

दरअसल, इस बार बिग बॉस के घर को शो में तीन भागों में बांटा गया है, जिसके तहत घर की रसोई किसी के नियंत्रण में रहेगी और किसी के नियंत्रण में बेडरूम। यानी घर के किसी भी क्षेत्र में प्रतियोगी अपनी खुशी से कुछ नहीं कर पाएंगे। उन्हें पहले शो के पुराने खिलाड़ियों को खुश करना होगा। वरना, ये 14 दिन उनके लिए बहुत तकलीफदेह साबित हो सकते हैं।

बता दें कि बिग बॉस 14 में बेडरूम का कंट्रोल सिद्धार्थ शुक्ला के पास होगा। वहीं, हिना खान कंटेस्टेंट्स के निजी सामान पर कब्जा कर लेंगी। वहीं, गौहर खान रसोई पर अपना नियंत्रण बनाए रखेंगी। इसका मतलब है कि अगर घर का कोई सदस्य शांति से सोना चाहता है, तो उसे सिद्धार्थ शुक्ला को खुश करना होगा। दूसरी तरफ, अगर कोई पर्याप्त खाना चाहता है, तो उसे गौहर खान को प्रभावित करना होगा। इतना ही नहीं, घर के सदस्यों को हिना खान को अपने सामान का उपयोग करने के लिए प्रभावित करना पड़ता है।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER