Bigg Boss 14 / बिग बॉस हुए बोरिंग कंटेस्टेंट से परेशान, खुद शो के फ्लॉप होने का कारण बताया

Zoom News : Dec 03, 2020, 01:50 PM
MH: जब बिग बॉस 14 शुरू हुआ, तो यह एक जबरदस्त रिंग थी। लेकिन शो शुरू होने के बाद सीरियल में कोई जान नहीं थी। दो महीने से चल रहा यह शो एक बार भी टीआरपी रेटिंग में टॉप 5 में नहीं पहुंचा है। सीरियल के बारे में मेकर्स लगातार कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं। बुधवार के एपिसोड में, बिग बॉस ने प्रतियोगियों को एक क्लिप दिखाया। और बताया कि प्रतियोगी अपने प्रशंसकों को धोखा दे रहे हैं। शो को लेकर उनमें कोई ऊर्जा नहीं है। जिसका असर शो पर भी पड़ा है।

बिग बॉस कहता है- बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसकी नींव 14 साल पहले रखी गई थी। शो और घर के सदस्यों ने टीवी पर इतिहास रचा है। शायद ही कोई ऐसा सीजन रहा होगा जहां बिग बॉस ने इन शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया होगा, जो कि बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ है, इस सीजन आदि में बिग बॉस एक बार फिर कुछ ऐसा इतिहास रचने जा रहे हैं, जिसके लिए आप हैं सही मालिक, हम केवल क्रेडिट ले रहे हैं।

इतिहास में पहली बार, बिग बॉस के घर वाले अगले दिन दिखाए जाने वाले एपिसोड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा दिखा रहे हैं। इसे देखकर, भारत के भोले-भाले लोग तब तक मतदान करेंगे, जब तक कि उनकी पसंदीदा नामांकित हस्ती समापन पर नहीं पहुँच जाती।

बिग बॉस प्रतियोगियों को एक क्लिप दिखाता है। इस क्लिप में सभी प्रतियोगी बिना किसी मतलब के इधर-उधर की बातें करते नजर आते हैं। किसी को दिन में सोते हुए देखा जाता है। सभी प्रतियोगियों को कोई ऊर्जा नहीं दिखती है। निक्की भी क्लिप देखने के बाद बोलती है, मैं बोर हो गया था।

इसके बाद बिग बॉस बोलते हैं- यह तुम्हारा सफेद सच है। कार्य के पहले दौर के अंत तक। इसे कल दिखाया जाएगा। पूरे भारत से चुने गए ये प्रसिद्ध मनोरंजनकर्ता, अपने प्रशंसकों के परीक्षण को पूरा करते हैं। फिनाले वीक, इसके महत्व को अलग से बताने की जरूरत नहीं है। लेकिन दर्शकों को जो देखने को मिला, प्रतिस्पर्धात्मक भावना को नहीं, अपनी हार या जीत को लेकर निडर होकर। कुछ दिलचस्प बातें जिनका इस खेल और शो से कोई लेना-देना नहीं है।

उन सभी प्रशंसकों को धोखा देना जो आप अपने मंच पर ले गए हैं, उन सभी को धोखा देना शायद आपके लिए कोई बड़ी बात नहीं होगी। लेकिन इन दो शब्दों के पीछे मजबूती से खड़े होने वाले प्रशंसकों को धोखा देने का विचार हमारे विवेक को स्वीकार्य नहीं है। इसलिए हम आगे भी उन सभी प्रशंसकों के लिए यह शो बनाते रहेंगे। आपके या आपके दोस्तों के साथ। इसलिए बिग बॉस घर का मुख्य दरवाजा खोल रहे हैं। ताकि ऐसे पेशेवर प्रतियोगी जो केवल फिनाले की औपचारिकता का इंतजार कर रहे हैं, उन्हें ज्यादा परेशानी न हो।

और अगर वे अभी इस घर को छोड़ना चाहते हैं, तो वे जा सकते हैं ...

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER