Rajasthan / Bikaner में रईसों का घिनौना 'वाइफ-स्वैप' गेम! युवती ने बयां की ये खौफनाक आपबीती

Zoom News : Oct 17, 2022, 07:34 PM
Rajasthan News: राजस्थान के बीकानेर में जबरदस्ती वाइफ स्वैपिंग का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने पति पर वाइफ स्वैपिंग गेम में हिस्सा न लेने से इंकार करने पर हैवानियत का आरोप लगाया है. मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने भी कहा कि इस चौंकाने वाली घटना में पीड़ित महिला के साथ उसके पति ने कथित तौर पर 'पत्नी की अदला-बदली' के खेल का हिस्सा नहीं होने के कारण मारपीट की. घटना राजस्थान के बीकानेर में एक होटल के कमरे में हुई और मामला भोपाल में दर्ज किया गया.

बीकानेर के 5 स्टार होटल में हैवानियत

रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायतकर्ता का पति बीकानेर के एक 5-स्टार होटल में मैनेजर था. पुलिस शिकायत के अनुसार, पीड़िता ने कहा कि आरोपी अम्मार (पति) ने उसे होटल के कमरे में बंद कर दिया और उसका फोन छीन लिया. दो दिन बाद वह नशे की हालत में वहां पहुंचा. शराब पीकर, ड्रग्स लेते हुए, उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. अलग-अलग लड़कियां और यहां तक ​​कि लड़कों के साथ सेक्स करना भी उसके लिए सामान्य बात थी. उसके पति ने उसे वाइफ स्वैप गेम का हिस्सा बनने के लिए कहा था.

पत्नी के साथ जानवरों से बदतर व्यवहार

शिकायतकर्ता ने कहा कि जब मैंने खेल का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया, तो उसने मेरे साथ मारपीट की, मुझे असभ्य कहा और मेरे साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए. शिकायतकर्ता ने इस बात पर भी जोर दिया कि इस दौरान उसे गंभीर चोटें आईं लेकिन वह उस खेल का हिस्सा बनने के लिए तैयार नहीं हुई.

पीड़िता ने पुलिस को सुनाई आपबीती

पुलिस शिकायत के अनुसार, उसने यह भी बताया कि उसकी मां और उसकी भाभी दोनों ने पति के साथ 50 लाख रुपये दहेज की मांग की. उसने यह भी बताया कि उसके ससुराल वालों ने उसकी शिकायतों पर कभी ध्यान नहीं दिया और उस पर "आधुनिक" नहीं होने का आरोप लगाया. शिकायतकर्ता ने कहा कि घायल होने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई और हमले महीनों तक जारी रहे. बाद में उसे उसके रिश्तेदार उसके मायके ले गए जहां उसने बाद में शिकायत दर्ज कराई.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER