प्याज़ / यूपी के गोरखपुर में बाइक सवारों ने रिक्शेवाले से लूटे 50 किलो प्याज़

NDTV : Dec 10, 2019, 11:12 AM
गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक रिक्शेवाले से 50 किलो प्याज लूटने की घटना सामने आई है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह घटना रविवार दोपहर की है. रिक्शेवाला एक होटल में प्याज पहुंचाने जा रहा था. प्याज विक्रेता फिरोज अहमद राइन ने बताया कि रिक्शेवाला यमुना महेवा मंडी स्थित उनकी और उनके पडोस की दुकान की सब्जियां लेकर जाता है. वह रविवार को गोलघर स्थित एक होटल में छह बोरियां (एक बोरी में 50 किलो प्याज होता है) प्याज देने जा रहा था कि अचानक दो लोग मोटरसाइकिल से आए और वे 50 किलो प्याज का एक बोरा लूट ले गए.

वहीं कोतवाली क्षेत्राधिकारी वी पी सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया लगता है कि यह घटना संदिग्ध है. राइन ने हालांकि पुलिस को लिखित शिकायत दी है. पुलिस अधीक्षक (नगर) कौस्तुभ ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख रही है और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

बता दें, देश के कई हिस्सों में प्याज 200 रुपये किलो तक पहुंच गया है. प्याज की कीमत में इतनी तेजी और इतनी ज्यादा बढ़ोतरी हो गई है कि हाल-फिलहाल इसके कम होने की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है. प्याज की अचानक बढ़ी इन बेतहाशा कीमतों के बाद से ही कई जगहों से प्याज के लूटे जाने की खबरें आ रही हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER