बॉलीवुड / बर्थडे स्पेशल: एक वक्त पर 'बाहुबली' की एक्ट्रेस 'अनुष्का शेट्टी' योग सिखाकर कमाया करती थी पैसे

ABP News : Nov 07, 2019, 01:33 PM

Happy Birthday Anushka Shetty | साउथ की सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं और वो अपनी लीक से हटके फिल्मों के सिलेक्शन के लिए खासतौर पर जानी जाती हैं. आज साउथ का एक बड़ा नाम बन चुकीं अनुष्का एक वक्त पर योग सिखाकर पैसे कमाया करती थी.

अनुष्का के फैंस को भी शायद ही ये बात पता न हो कि अनुष्का ने भरत ठाकुर से योग सीखा है और वो खुद भी फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले प्रोफेशनल योग इंस्ट्रक्टर के तौर पर काम कर चुकी हैं. बताया जाता है कि एक दिन अनुष्का को योग सीखाते हुए डायरेक्टर ने देखा और उन्हें फिल्म ऑफर कर दी. इसी पल ने उनकी पूरी जिंदगी बदल दी.

अनुष्का शेट्टी एक वक्त पर भले ही योग सिखाकर घर चलाती हों, लेकिन आज वो करोड़ों की मालकिन हैं. उनकी फिल्म 'बाहुबली' ने उन्हें साउथ के साथ-साथ नॉर्थ फिल्म इंडस्ट्री सहित पूरे विश्व में एक खास पहचान दिलाई है. इस फिल्म की रिलीज के बाद अनुष्का शेट्टी को उनके फैंस से सबसे ज्यादा प्यार मिला. उसी दौरान अनुष्का ने अपने ड्राइवर को 12 लाख रुपए की गाड़ी तोहफे में दी थी. जिसे लेकर अनुष्का की काफी तारीफ भी हुई थी. इतनी महंगे तोहफे देने वाली अनुष्का खुद भी करोड़ों की मालकिन हैं. Net-worthier की रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का 140 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं.

उनकी इस प्रोपर्टी में लग्जरी अपार्टमेंट (जो कि हैदराबाद के जुबानी हिल्स के छठवें फ्लोर पर हैं) भी शामिल है. एक फिल्म की फीस भी अनुष्का की कम नहीं हैं. 4 से 5 करोड़ रुपए अनुष्का एक फिल्म के लिए फीस लेती हैं. अनुष्का को कार और बाइकों का काफी क्रेज हैं. उनके पास कई अलग-अलग ब्रांड की गाड़िया हैं. जिनमें ऑडी A6 बीएमडब्लू 6 और टोयटा कोरोल्ला शामिल हैं.

अनुष्का ने सुपरस्टर प्रभास के साथ कुछ फिल्मों में कम किया है और दर्शकों को इस जोड़ी की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री काफी पसंद आई. ऐसे में इन दोनों की डेटिंग की खबरें भी आई. यहां तक कि कई रिपोर्ट्स के अनुसार ये भी दावे किए गए कि दोनों एक दूसरे से बहुत जल्द शादी करने वाले हैं. हालांकि बाद में दोनों ने ही एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हुए इस खबरों को अफवाह करार दिया. आपको बता दें कि पहली बार ये सुपरहिट जोड़ी फिल्म 'बिल्ला' में साथ दिखाई दी थी.

बता दे कि अनुष्का शेट्टी मे साल 2005 में फिल्म 'सुपर' से डेब्यू किया था. 'बाहुबली' के साथ-साथ अनुष्का ने 'सिंघम', 'रुद्रमहादेवी', 'अरुंधती' और 'वेदम' जैसी ब्कबस्टर फिल्मों में काम किया है. 'बाहुबली' ने उनके करियर को अब तक के सबसे ऊंचे मुकाम पर ला दिया.