राजस्थान / भाजपा विधायक किरण माहेश्वरी का मेदांता अस्पताल में निधन, कोरोना की वजह से गई जान

Zoom News : Nov 30, 2020, 08:29 AM
Raj: देश में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक किरण माहेश्वरी का निधन हो गया। हाल ही में वह कोरोना पॉजिटिव हो गई। इसके बाद उनका इलाज हरियाणा के गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में चल रहा था। किरण माहेश्वरी राजस्थान की दूसरी विधायक हैं, जिनकी मृत्यु कोरोना के कारण हुई।

बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी की मौत पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा, 'बहन किरण जी की मौत बहुत दुखद है। उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज की सेवा और हितों के संरक्षण के लिए समर्पित कर दिया। उनकी मृत्यु मेरे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्री चरण में स्थान दे। परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी संवेदना।

अपने अगले ट्वीट में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा, 'मैंने किरण जी के साथ राजनीतिक-सामाजिक जीवन में लंबे समय तक काम किया। वह सामाजिक मुद्दों, खासकर महिलाओं और वंचित वर्गों के अधिकारों के लिए एक मजबूत आवाज थीं। किरण जी, जो हमेशा पीड़ितों की मदद करने के लिए तैयार रहती हैं, को हमेशा उनकी निर्भीकता और स्पष्टता के लिए याद किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि राजसमंद से बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी नगर निगम चुनाव के दौरान कोटा में कोरोना पॉजिटिव हो गईं। वह कोटा उत्तर नगर निगम की चुनाव प्रभारी थीं। इससे पहले सहोदरा के कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी का भी कोरोना के कारण निधन हो गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER