Rajasthan Assembly / धारीवाल के बयान पर भाजपा विधायकों ने की वेल में नारेबाजी, धक्का-मुक्की भी हुई

Zoom News : Mar 10, 2022, 03:27 PM
संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल के विवादित बयान पर सदन में गुरुवार को विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया। बीजेपी विधायकों ने वेल में आकर नारेबाजी की। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और मार्शल के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। हंगामा बढ़ता देख स्पीकर सीपी जोशी ने एक घंटे के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी है।

धारीवाल ने माफी मांगी

राजस्थान विधानसभा में सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष के सदस्यों ने जमकर नारेबाजी शुरू कर दी थी। हालांकि, मंत्री शांति धारीवाल ने फिर से सदन की कार्यवाही शुरू होते ही अपने बयान को लेकर माफी मांगी है। धारीवाल ने कहा- ‘स्लीप ऑफ टंग के कारण मुंह से निकल गया था। अगर किसी को दुख पहुंचा है तो मैं माफी मांगता हूं। मैं इसके लिए बेहद शर्मिंदा हूं। एक घंटे बाद सदन की कार्यवाही फिर से शुरू हो गई।

महिला मोर्चा सड़कों पर उतरी

संसदीय कार्यमंत्री के बयान से बवाल मच गया है। जयपुर में मंत्री शांति धारीवाल के घर के बाहर भाजपा महिला मोर्चा धरना-प्रदर्शन कर रही है। भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा के नेतृत्व में महिला मोर्चा जयपुर सहित राजस्थान के सभी जिलों में प्रदर्शन कर रहे हैं। महिला मोर्चा मंत्री शांति धारीवाल से इस्तीफे की मांग कर रहा है।

क्या कहा था?

एक ओर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत महिलाओं के लिए इंदिरा शक्ति मोबाइल एप लांच कर रहे थे, दूसरी ओर उनके मंत्री शांति धारीवाल ने महिला अपराध पर विवादित बयान दे दिया। बता दें कि विधानसभा में पुलिस विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान मंत्री शांति धारीवाल ने दुष्कर्म को लेकर कहा था कि देश में राजस्थान रेप में नंबर वन है। राजस्थान मर्दों का प्रदेश है क्या करें? उसके बाद उनके इस बयान से बवाल मच गया है। भाजपा उनसे इस्तीफे की मांग कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER