राजस्थान / पूनिया ने काली दुल्हन से की राजस्थान के बजट की तुलना

Zoom News : Feb 23, 2022, 10:23 PM
राजस्थान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राजस्थान के बजट की तुलना काली दुल्हन की है। पूनिया के इस बयान के बाद राज्य का सियासी पारा गरमा गया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और किसान नेता हिम्मत सिंह गुर्जर ने सतीश पूनिया पर निशाना साधा है। डोटासरा ने कहा कि पूनिया बयान देकर महिलाओं का अपमान किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मौजूदा बजट की तुलना एक काली दुल्हन से कर दी। जिसके बाद वह कांग्रेस निशाने पर आ गए हैं।

पूनिया आए कांग्रेस के निशाने पर

दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से बजट पेश करने के बाद मीडिया से रूबरू हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मौजूदा बजट को लीपापोती वाला बजट बताया। साथ ही एक और बयान दे डाला जिससे महिला वर्ग नाराज हो सकता है। सतीश पूनिया ने राजस्थान के बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि किसी काली दुल्हन को ब्यूटी पार्लर पर ले जाकर उसका अच्छे से श्रृंगार कर पेश कर दिया हो। इससे ज्यादा इस बजट में मुझे कुछ नहीं लगता। उनके इसी विवादित बयान के कारण अब वे सत्तारूढ़ कांग्रेस के नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि नीति राजनीति का बजट है। बजट से घोर निराशा हुई है। नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने भी कहा कि बजट बेहद निराजनक है। नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि बजट समाज का हर वर्ग निराश है। 

कांग्रेस नेता बोले- बजट ऐतिहासिक

कांग्रेस के नेताओ पर बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राज्य के विकास में बजट मील का पत्थर साबित होगा। सीएम गहलोत के बजट से समाज के हर वर्ग को फायदा मिलेगा। सीएम ने समाज के हर वर्ग का बजट में ध्यान रखा है। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने बजट की तारीफ की है। पायलट ने कहा कि बजट से युवाओं के राहत मिलेगी। सरकारी नौकरियां मिलेगी। राज्य के विकास को बढ़ावा देने वाला बजट है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER