महाराष्ट्र / राणे बोले- महाराष्ट्र में मार्च तक बनेगी बीजेपी सरकार; फिर कहा- इसका समय सीक्रेट है

Zoom News : Nov 27, 2021, 09:07 AM
Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ी हलचल चल रही है. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा कि महाराष्ट्र में मार्च तक बीजेपी की सरकार बन जाएगी. नारायण राणे ने कहा कि जो भी कुछ है वो सब ठीक हो जाएगा. ये बात राणे ने जयपुर में कही है. इसके बाद महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आ गया है. उधर एनसीपी प्रमुख शरद पावर अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर आज दोपहर में दिल्ली पहुंच रहे हैं. शरद पवार, प्रफुल्ल पटेल के साथ दिल्ली के लिए मुंबई से रवाना भी हो गए हैं. फडणवीस भी आज सुबह दिल्ली पहुंचे हैं.

कल से महाराष्ट्र बीजेपी के भी कई नेता दिल्ली में डटे हुए हैं. कल रात महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल गृह मंत्री अमित शाह से मिले थे. देवेंद्र फडणवीस को भी उस बैठक में शामिल होना था लेकिन वे दिल्ली देर से पहुंचे. अभी फिलहाल चंद्रकांत दादा पाटिल और देवेंद्र फडणवीस बीजेपी मुख्यालय में संगठन मंत्री बीएल संतोष से मुलाकात कर रहे है. 

इसी खबर से जुड़ी सूत्रों के हवाले से एक और बड़ी जानकारी सामने आ रही है. महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल की मुलाकात शिवसेना के राज्यसभा सांसद और उद्धव ठाकरे के करीबी नेता से हुई है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER