देश / 17 सितंबर को है पीएम मोदी का जन्मदिन, सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी बीजेपी

ABP News : Aug 30, 2020, 10:13 AM
नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भाजपा देश भर में सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी। जिसकी शुरुआत शनिवार यानी 14 सितंबर से हो रही है। इस दौरान पार्टी विभिन्न तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर को मनाया जाता है। उनके जन्मदिन के मौके पर हर साल बीजेपी कुछ ना कुछ नया करने का प्रयास करती है। बीजेपी ने इस बार भी उनके जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का फैसला किया है जो 6 दिनों तक चलेगा। 14 सितंबर से शुरू होकर 20 सितंबर तक पूरे देश में सेवा सप्ताह मनाया जाएगा।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसदों से कहा है कि पीएम मोदी के जन्मदिवस को व्यापक स्तर पर मनाया जाए और विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाए।

पिछली बार सेवा सप्ताह के दौरान ब्लड डोनेशन कैंप, फल वितरण, स्वच्छता अभियान, जल संरक्षण कार्यक्रम चलाए गए थे। एक बार यूज में आने वाली प्लास्टिक के इस्तेमाल की रोकथाम के लिए भी अभियान चलाया गया था जिसे पूरे देश के कार्यकर्ताओं ने अपना अहम योगदान दिया था। । भाजपा के सभी सांसद, विधायक और जनप्रतिनिधि, केंद्रीय मंत्री अपने-अपने क्षेत्रों में सेवा विस्तार कार्यक्रम में शरीक हुए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER