Upcoming Web Series / बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम' का मोशन पोस्टर आउट

Vikrant Shekhawat : Aug 14, 2020, 05:43 PM

न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल एमएक्स प्लेयर की अपकमिंग वेब सीरीज "आश्रम" में नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने अभी हाल ही में सीरीज का फर्स्ट लुक और डिस्क्लेमर जारी किया था, और अब आज नया मोशन पोस्टर शेयर किया है। सीरीज में बॉबी एक बाबा के किरदार में नजर आएंगे।

 

एक्टर बॉबी देओल ने सीरीज के मोशन पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'हमारे #आश्रम के द्वार जल्द ही आपके लिए खुल रहें हैं. ...' भला हो सबका भला हो।'

 

मोशन पोस्टर की बात करें तो बॉबी देओल बाबा के रूप में हाथ जोड़े नजर रहें हैं। वही पोस्टर के ऊपर लिखा हुआ है, 'काशीपुर वाले बाबा निराला'

 

वही एमएक्स प्लेयर के ऑफीशियल हैंडल ने भी सीरीज के मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "काशीपुर वाले बाबा निराला बहुत जल्द #आश्रम में पधार रहें हैं। काशीपुर वाले बाबा की सदा ही जय।"

 

गंगाजल, राजनीति, आरक्षण और सत्याग्रह जैसी फिल्मों को बना चुके डायरेक्टर प्रकाश झा अब डिजिटल प्लेटफार्म पर एक बेहतरीन स्टोरी के साथ रहें हैं। प्रकाश झा के डायरेक्शन में बनी इस वेब सीरीज "आश्रम" की कहानी बाबाओं की परदे के पीछे की सच्चाई को उजागर करेगी। ये सीरीज 28 अगस्त को एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम करेंगी।

 

बता दें इसके अलावा बॉबी देओल नेटफ्लिक्स की फिल्म "क्लास ऑफ 83" में भी नजर आएंगे। इस अपकमिंग फिल्म में बॉबी पुलिस ऑफिसर डीन विजय सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में बॉबी देओल के अलावा भूपेंद्र जाडावत, हितेश भोजराज और अनूप सोनी भी हैं।

 

फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब 'क्लास ऑफ 83' पर आधारित है। फिल्म "क्लास ऑफ 83" शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस की है। वहीं इसका डायरेक्शन अतुल सभरवाल ने किया है। यह फिल्म 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER