मनोरंजन / विंग कमांडर अभिनंदन पर बनेगी फिल्म, बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय करेंगे प्रोड्यूस

India TV : Aug 23, 2019, 03:22 PM
बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय आखिरी बार फिल्म नरेंद्र मोदी में नजर आए थे। एक्टिंग के बाद अब विवेक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। बालाकोट एयरस्ट्राइक में अपनी बहादुरी की वजह से मशहूर हुए इंडियन एयर फोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान पर फिल्म बनने जा रही है। 

फिल्म के बारे में बात करते हुए विवेक ओबेरॉय ने कहा- एक गर्वित भारतीय, एक देशभक्त, और फिल्म बिरादरी के एक सदस्य के रूप में, यह मेरा कर्तव्य है कि हम अपने सशस्त्र बलों के सक्षम होने के बारे में बताएं। इस फिल्म के जरिए हम इंडियन आर्मी और जाबांज  विंग कमांडर अभिनंदन की उपलब्धियों को दिखा सकते हैं।

उन्होंने कहा- "बालाकोट हवाई हमले भारतीय वायुसेना द्वारा सबसे सुनियोजित हमलों में से एक थे। मैंने न्यूज के जरिए पुलवामा में हुए अटैक से लेकर बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक सभी के बारे में देखा था। इस बारे में बात करने के बहुत कुछ है जिसके बारे में लोगों को पता नहीं है। इस फिल्म में एयर स्ट्राइक के पीछे की उन सभी चीजों को दिखाया जाएगा। मैं इंडिनयन एयर फोर्स का धन्यवाद करता हूं मुझ पर इस कहानी के साथ विश्वास करने के लिए। मैं इसके साथ पूरा न्याय करने की कोशिश करुंगा।

यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलगू में शूट होगी। फिल्म की शूटिंग दिल्ली, कश्मीर और आगरा में होगी। शूटिंग की शुरूआत इस साल के आखिरी तक शुरू हो जाएगी और 2020 तक रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER