Bollywood / 2 साल 'धड़क' के!

Zoom News : Jul 20, 2020, 11:13 PM
by News Helpline . Mumbai | आज धर्मा प्रोडक्शन और जान्हवी कपूर एवं ईशान खट्टर की 'धड़क' को रिलीज हुए पूरे दो साल हो गए, जिसको सेलिब्रेट करते हुए शशांक खैतान ने इंस्टा स्टोरी पर बिहाइंड द सिन्स के कई सारे फोटोज शेयर किए और साथ ही लिखा, 'इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों का धन्यवाद।' जिसमें ईशान, जान्हवी और धर्मा प्रोडक्शन को टैग किया।

शंशाक ने कुल 38 स्टोरी अपलोड करके खुशी जाहिर की। इन स्टोरीज में जान्हवी और ईशान के बिहाइंड द सिन्स के पिचर और दोनों की शंशाक के साथ की मस्ती और साथ कचौड़ीया खाते हुए फोटोज हैं। इन सबके साथ शंशाक ने क्र्यू मेंमबर, कैमरामैन, स्पॅाट बायज और फिल्म से जुड़े सभी लोगों की कुछ तस्वीरें शेयर की।

ईशान और धर्मा प्रोडक्शन ने भी शेयर किए फोटोज।

ईशान ने भी इंस्टा स्टोरी पर मूवी के फश्ट पोस्टर और निर्देशक शंशाक की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की। धर्मा प्रोडक्शन ने भी इंस्टा हैंडल और इंस्टा स्टोरी पर धड़क के 2 साल पूरे होने की खुशी में कई फोटो और कोलाज शेयर किए साथ ही शंशाक की स्टोरीज को रिअपलोड किया। ईशान की बात करें तो वह जल्द ही कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ 'फोनभूत' हारर कामेडी मूवी में नजर आनेवाले हैं जिसका फश्ट लूक और बिहाइंड द सिन्स आज रिलीज किया गया।

वहीं बात अगर जान्हवी और करण जौहर की करें तो दोनों ने कोई भी विडियो या फोटो इंस्टा पर शेयर नहीं किए। वैसे जान्हवी अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुंजन सक्सेना' के लिए तैयार हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ही सुशांत के फैंस ने करण की फिल्म को बाॅयकाट करने की मुहिम चलाई थी, और इसी का असर हैं कि करण सोशल मीडिया पर कम नजर आ रहें हैं। और बाऍयकाट का सामना जान्हवी को 'गुंजन सक्सेना' के लिए भी करना पड़ा।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER