Bollywood / ड्रग्स मामले में दिया मिर्जा ने दी सफाई, कहा मैनें जिंदगी में कभी ड्रग्स नहीं लिया

Zoom News : Sep 23, 2020, 07:40 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  पिछले कुछ दिनों से ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कुछ बड़े सितारों के नाम सामने आ रहें हैं। सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर के बाद अब D से दिया मिर्जा के नाम को भी लोग इस मामले में घसीट रहें हैं। 

अपना नाम ड्रग्स मामले में घसीटे जाने पर दिया ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर नाराजगी जताई है, और साथ ही सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी ड्रग्स नहीं लिया है। और इस तरह की रिपोर्टिंग करके मेरी सालों की मेहनत बरबाद ना करें। 

दिया ने लिखा, "मैं मजबूती के साथ ऐसी खबर का खंडन करती हूं। यह झूठी, निराधार और गलत इरादे से चलाई जा रही है। इस तरह की रिपोर्टिंग का सीधा असर मेरी रेपुटेशन पर पड़ा है। और ये मेरा करियर खराब कर सकता है जिसे मैंने सालों की कड़ी मेहनत के साथ बनाया है।"

उन्होंने आगे कभी ड्रग्स ना लेने के बारे में बताते हुए लिखा, "मैंने कभी भी लाइफ में नारकोटिक या बैन चीजों का इस्‍तेमाल किसी भी रूप में नहीं किया है। भारत की नागरिक होने के नाते जो भी कानूनी उपाय उपलब्‍ध हैं, मैं उसका इस्‍तेमाल कर सकती हूं। मेरे साथ खड़े होने के लिए मेरे समर्थकों का धन्यवाद।"

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को तीन महीने से ज्यादा हो चुकें है, और अभी तक ये गुत्थी सुलझ नहीं पायीं है। अब इस मामले की जांच ड्रग्स एंगल से की जा रहीं हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER