बॉलीवुड / फॉरेंसिक रिपोर्ट में सामने आया करण जौहर की पार्टी का राज, जाने विस्तार से

Zoom News : Sep 27, 2020, 08:41 PM
बॉलीवुड: बॉलीवुड इंडस्ट्री इस समय अपने सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही है। एनसीबी ने ड्रग मामले में तेजी से पकड़ बना ली है और इसकी तफ्तीश भी बड़ी तसल्ली के साथ की जा रही है। सबसे लंबी पूछताछ चल रही है। मामला तबसे ज्यादा हाइलाइट हो गया है जबसे इसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम जुड़ गया है। अब मामले में करण जौहर की एक पार्टी का जिक्र भी आ गया है जिसे लेकर इस बात का दावा किया जा रहा है कि पार्टी के दौरान स्टार्स द्वारा ड्रग्स का सेवन किया गया था। एनसीबी की नजर इस पार्टी पर हैं। तफ्तीश में नया खुलासा सामने आया है जिसके मुताबिक ये साफ हो गया है कि पार्टी के दौरान का ये वीडियो असली है और एडिटेड नहीं है।

सोर्स की मानें तो साल 2019 में करण जौहर की पार्टी की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आ गई है और इसे एनसीबी ने सबमिट भी कर दिया है। फॉरेंसिक रिपोर्ट में ये खुलासा कर दिया गया है कि वीडियो असली है और इसमें किसी भी तरह की एडिटिंग नहीं की गई है। इस संदर्भ में एक मीटिंग भी की जाएगी जिसे मल्होत्रा और डीडीजी अशोक जैन द्वारा लीड किया जाएगा। इसमें एनसीबी और डीजी से वार्तालाप के जरिए य निर्णय लिया जाएगा कि मामले में अगला एक्शन क्या होगा।

बता दें कि इससे पहले करण जौहर ने बयान जारी कर कहा कि मैं ना तो ड्रग्स लेता हूं और ना ही इसे प्रमोट करता हूं। गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि मेरे घर 28 जुलाई 2019 को हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया। करण जौहर ने कहा है कि उन्होंने साल 2019 में ही कहा था कि ये सभी आरोप गलत हैं। करण जौहर ने कहा है कि वे क्षितिज और अनुभव को नहीं जानते। उन्होंने कहा है कि दोनों ही धर्मा प्रोडक्शंस के अधिकारी नहीं हैं। करण ने कहा है कि क्षितिज नवंबर 2019 में कॉन्ट्रैक्ट पर थे। अनुभव ने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ महज दो महीने काम किया था। करण ने कानूनी कार्रवाई करने की भी बात कही है।

12 स्टार्स से पूछताछ करेगी एनसीबी

इसी बीच मामले को लेकर एक और खुलासा हो रहा है। क्षितिज प्रसाद के लॉयर सतीश मानेशिंदे द्वारा बचाव में कहा गया है कि कस्टडी में क्षितिज को टार्चर किया गया कि वे करण जौहर का नाम लें और उन्हें फंसाएं। उन्होंने दावा किया है कि सिगरेट के बड को ड्रग समझा जा रहा है। ये मामला क्या मोड़ लेता है और ड्रग एंगल में करण जौहर के साथ एनसीबी क्या करती है ये तो आने वाले वक्त में सामने आएगा। फिलहाल ऐसा माना जा रहा है कि करण जौहर की पार्टी के आधार पर 12 स्टार्स का नाम सामने आया है जिससे एनसीबी पूछताछ कर सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER