मनोरंजन / बॉलीवुड स्टार्स ने भी की ‏प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ

AMAR UJALA : Sep 23, 2019, 11:38 AM
‏प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) ने ह्यूस्टन में रविवार को 'हाउडी मोदी' (howdy modi) कार्यक्रम में लोगों को संबोधित किया। स्टेडियम में मौजूद करीब साठ हजार लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस मंच से राष्ट्रपति ट्रंप ने भारत और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की तो वहीं पीएम मोदी ने अमेरिका को भारत का सबसे अच्छा दोस्त बताया। विकास का नारा देते हुए पीएम मोदी ने आतंकवाद पर करारा प्रहार किया। दुनियाभर में अब दोनों नेताओं की तारीफ हो रही है इस बीच बॉलीवुड ने इस पर खुशी जताई है।

हाउडी मोदी: आर्टिकल 370 पर पाकिस्तान पर बोले पीएम मोदी- खुद से अपना देश नहीं संभल रहा

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (salman khan) ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की तारीफ की। उन्होंने लिखा- 'पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप की 2 देशों के बीच हुई इस महान साझेदारी को बहुत आगे जाना है।'

करण जौहर (karan johar) ने भी इसे गर्व का क्षण बताया। करण ने लिखा- भारत और दुनियाभर में रहने वाले भारतीयों के लिए गर्व का क्षण। नरेंद्र मोदी ने कितना प्रेरणादायक और ठोस भाषण दिया। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी भीड़ के साथ भारतीय प्रधानमंत्री को चियर्स करते रहे।

अभिनेता अनुपम खेर (anupam kher) ने लिखा- #HowdyModi में सबकुछ बहुत शानदार था। मैंने कभी दो देशों के बीच ऐसी बॉन्डिंग नहीं देखी। ह्यूस्टन में पचास हजार भारतीयों की प्रतिक्रिया और जयकार भावनात्मक और ऐतिहासिक थी। और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आप एक वास्तविक रॉकस्टार हैं। जय हो!

हाल ही में न्यूयॉर्क से इलाज करवाकर भारत लौटे ऋषि कपूर (rishi kapoor) ने लिखा- #howdymodi “Go Modi” - “Go Trump” - Houston, US.  Proud of our being. समुदाय पर गर्व है। भारत पर गर्व है।

विवेक ओबेरॉय (vivek oberoi) ने लिखा- 'नरेंद्र मोदी जी हम भारतीयों को इतना गौरवान्वित करवाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हमने केवल यह कल्पना की थी, आपने इसे वास्तविकता में बदल दिया।'


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER