Republic Day 2022 / बॉर्डर जवानों ने फहराया तिरंगा, देश की सुरक्षा का लिया संकल्प

Zoom News : Jan 26, 2022, 10:45 AM
राजस्थान के बॉर्डर पर तैनात सीमा प्रहरियों ने देश के सबसे बड़े पर्व गणतंत्र दिवस को मनाया, जहां जवानों ने तिरंगे फहराया और तिरंगे को सलामी दी. इस मोके पर देश भक्ति के गीतों के साथ देश भक्ति के नारे लगाते जवान दिखाई दिए.

पूरा देश जहां आज गणतंत्र दिवस मना रहा है, ऐसे में देश की सीमा पर देश की सुरक्षा कर रहे सीमा प्रहरी कहा पीछे रहने वाले थे. जहां बीकानेर के बॉर्डर पर तैनात bsf अधिकारियों और जवानों ने गणतंत्र दिवस के मौके पर तिरंगा फहराया. इस मौके पर जवान बेहद खुश नजर आ रहे थे, जहां देश की शान तिरंगे को जवानों ने सलामी दी और देश भक्ति के गीतों से गूंज उठा. पूरा माहौल देश भक्ति के नारे लगाते जवान नजर आए.

इस मोके पर देश के लिए अपनी जान देने वाले वीरो को bsf के जवानों और अधिकारियो ने याद किया और नमन किया. जवान ने यहां देश रक्षा का संकल्प लिया BSF DIG पीएस राठौड़ ने देशवासियों को हर पल देश रखा की बात कही. इस मौके पर डीआईजी पीएस राठौड़ ने देश वासियो को आज के बड़े दिन की शुभकामनाएं देते हुए देश की सुरक्षा में तैनात जवानो की तरफ से सुरक्षा के संकल्प की बात कही राठौड़ ने कहा को हम हर परिस्थिति में देश के लिए खड़े हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER