Bollywood / दूसरे सोमवार को धड़ाम हुई ‘ब्रह्मास्त्र’, कमाए केवल इतने करोड़

Zoom News : Sep 19, 2022, 09:50 PM
Bollywood | रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ ने रिलीज के बाद से लगातार कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े। ओपनिंग डे के मामले में यह साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। साथ ही ‘द कश्मीर फाइल्स‘ को पीछे छोड़ते हुए यह नंबर वन हिंदी फिल्म भी बन गई है। लंबे समय बाद किसी फिल्म ने भारी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों की तरफ खींचा है। वहीं फिल्म ने दिखाया कि बायकॉट ट्रेंड का उस पर कोई फर्क नहीं पड़ा और वर्ल्डवाइड 360 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। अब अगर 11वें दिन का कलेक्शन देखें तो जरूर निराशा होगी क्योंकि भारी गिरावट हुई है।

सिंगल डिजिट तक सिमटा आंकड़ा

दूसरा सोमवार आते ही ऐसा लग रहा है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई। फिल्म की कमाई का आंकड़ा ना केवल सिंगल डिजिट तक सिमट कर रह गया बल्कि यह 5 करोड़ से कम रहने का अनुमान है। 11वें दिन के एडवांस बुकिंग के आंकड़ों ने ही बता दिया था कि फिल्म की कमाई गिरने वाली है और वही हुआ भी।

सोमवार को इतने करोड़ का कलेक्शन

वीकडेज में फिल्म सुस्त पड़ती दिखी। वेब पोर्टल Sacnilk के मुताबिक, फिल्म का कलेक्शन 11वें दिन केवल 4.80 करोड़ के करीब रहा है। अंतिम आंकडे आने तक इनमें मामूली फेरबदल हो सकता है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 220 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। 

250 करोड़ की ओर बढ़ रही फिल्म

16 सितंबर को कोई ऐसी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई जिससे ‘ब्रह्मास्त्र‘ को टक्कर मिलती। उसके बाद भी फिल्म के कलेक्शन में इतनी गिरावट हुई। शुक्रवार को ‘जहां चार यार‘ और ‘मट्टो की साइकिल‘ सिनेमाघरों में आई। दोनों ही छोटे बजट की फिल्में हैं जिनके बारे में मास ऑडियंस को उतना पता नहीं है। अब देखना होगा कि ‘ब्रह्मास्त्र‘ कब तक 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER