Bollywood / शिवा के लिए स्पाइडर मैन-सुपरमैन जैसा कोई एक्शन चाहते थे अयान

Zoom News : Nov 03, 2022, 10:29 PM
Brahmastra OTT Release: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 4 नवंबर को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। सिनेमाघरों में यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद भारत की पहली अस्त्रावर्स मूवी OTT पर रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज से ठीक पहले मेकर्स ने इसका BTS वीडियो रिलीज किया है।

अग्निअस्त्र चलाने के लिए की मेहनत

इस BTS वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे रणबीर कपूर ने फिल्म में अग्निअस्त्र को चलाने की प्रैक्टिस की थी और इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के पीछे कितनी तैयारी और मेहनत रही है। वीडियो में निर्देशक अयान मुखर्जी यह भी बता रहे हैं कि क्योंकि रणबीर के एक्शन सीक्वेंस के लिए इतनी ज्यादा मेहनत की जरूरत थी।

स्पाइडर मैन-सुपरमैन जैसा एक्शन

अयान मुखर्जी ने बताया कि जैसे किसी भी सुपरहीरो फिल्म में हीरो किसी खास एक्शन के साथ अपनी सुपर पावर्स का इस्तेमाल करता है वैसे ही वो चाहते थे कि शिवा भी जब अग्निअस्त्र का इस्तेमाल करें तो इसके साथ कोई एक खास एक्शन जुड़ा हो। अयान मुखर्जी ने बताया कि जैसे स्पाइडर मैन एक खास ढंग से वेब छोड़ता है और सुपरमैन एक खास ढंग से मुट्ठी उठाकर उड़ता है, हम चाहते थे शिवा कुछ वैसा ही करे।

इस गेम में मिला शिवा का एक्शन

अयान मुखर्जी ने बताया कि काफी वक्त तक सोचने के बाद वह इस नतीजे पर पहुंचे कि जिस तरह गोला फेंकने वाले गेम में एक खिलाड़ी भार फेंकता है या फिर जिस तरह एक जगलर जगलिंग करता है, उन तरीकों को फिल्म में इस्तेमाल करके वो शिवा के एक्शन तैयार करेंगे। वीडियो में रणबीर की तैयारी देखने लायक है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER