बॉलीवुड / नहीं मिल रहीं हैं ब्रह्मास्त्र की टिकटें! हंसल मेहता ने ऐसे देखी फिल्म

Zoom News : Sep 11, 2022, 07:58 PM
बॉलीवुड | रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ब्लॉकबस्टर हिट जा रही है। फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है और लंबे वक्त के बाद बॉक्स ऑफिस पर कोई ऐसी फिल्म रिलीज हुई है जिसकी टिकटें ढूंढने से भी नहीं मिल रही हैं। ज्यादातर शोज हाउसफुल हैं और लोगों को एक दिन पहले ही एडवांस में टिकटें बुक करनी पड़ रही हैं। फिल्म निर्देशक हंसल मेहता का अनुभव भी कुछ ऐसा ही रहा है।

ब्रह्मास्त्र देखकर सुपर एक्साइटेड हुए हंसल मेहता

हंसल मेहता को फिल्म की टिकटें बड़ी मुश्किल से मिलीं लेकिन उन्हें इस पर अफसोस नहीं बल्कि बहुत ज्यादा खुशी है। स्कैम 1992 के निर्देशक हंसल मेहता अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' देखकर आए और सोशल मीडिया पर फिल्म की जमकर तारीफ की। हंसल मेहता ने अपने ट्वीट में लिखा कि उन्हें उम्मीद है फिल्म कमाल कर देगी।

अयान मुखर्जी के जज्बे और उनकी लगन को सलाम

उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'अयान मुखर्जी के जज्बे और उनकी लगन को सलाम।' बता दें कि इस फिल्म को बनाने में अयान मुखर्जी को 10 साल का वक्त लगा है। हंसल मेहता ने फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तारीफ की है और अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'मुझे ब्रह्मास्त्र देखकर बहुत मजा आया।'

हंसल मेहता को नहीं मिलीं रात के शो की टिकटें

हंसल मेहता ने लिखा, 'जिस चीज के चलते मुझे और भी ज्यादा मजा आया वो था रात के शो में टिकटें नहीं मिलने के बाद सुबह का शो देखने जाना और उसमें भी थिएटर 60 से 70 पर्सेंट तक खचाखच भरा हुआ देखना।' हंसल मेहता ने बताया कि जिस थिएटर में वह शो देखने गए थे उसमें अगले शोज के लिए टिकटें लेने को लाइनें लगी हुई थीं। उन्होंने लिखा कि फिल्म का अगला पार्ट बहुत बड़ा हिट होने वाला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER