बॉलीवुड / BTS वीडियो में तलवार चलाते दिखे अमिताभ बच्चन, आलिया-रणबीर ने किया खतरनाक कार स्टंट

Zoom News : Sep 04, 2022, 06:00 PM
बॉलीवुड | रणबीर कपूर और आलिया भट्ट् स्टारर फिल्म 'Brahmastra' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से 5 दिन पहले मेकर्स ने फिल्म का मेकिंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एंग्री यंग मैन अमिताभ बच्चन को काफी बोल्ड अंदाज में तलवारबाजी करते देख सकते हैं। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को इस वीडियो में कार स्टंट करते दिखाया गया है।

मेकर्स ने रिलीज किया शूटिंग का वीडियो

फिल्म की रिलीज से पहले कशमकश का माहौल बना हुआ है। कई बड़ी फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद अब ब्रह्मास्त्र को लेकर भी सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड चलाया जा रहा है जिसे लेकर मेकर्स की सांसें अटकी हुई हैं। तकरीबन 400 करोड़ रुपये की लागत से बनाई गई इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, शाहरुख खान और मौनी रॉय जैसे तमाम सितारे हैं।

BTS वीडियो में दिखी मेकर्स की कड़ी मेहनत

फिल्म के म्यूजिक से लेकर VFX तक पर करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं। ऐसे में मेकर्स इस फिल्म को किसी भी कीमत पर फ्लॉप नहीं होने देना चाहते। मेकर्स फिल्म के प्रमोशन पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अब एक और इसी क्रम में उन्होंने एक BTS वीडियो शेयर किया है जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शूटिंग करते दिखाया गया है।

बायकॉट का सामना कर रही है फिल्म ब्रह्मास्त्र

इस वीडियो को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को बनाने में हर किसी ने कितनी ज्यादा मेहनत की है। ऐसे में अगर ये फिल्म फ्लॉप होती है तो मेकर्स का बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है। देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाएगी। जहां तक बात है मेकिंग वीडियो की तो इसे खूब लाइक्स मिल रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER