Bollywood / ‘ब्रह्मास्त्र’ ने वर्ल्डवाइड मचाया तहलका, पहले दिन इतने करोड़ कलेक्शन

Zoom News : Sep 10, 2022, 02:55 PM
Brahmastra  Box Office Collection Worldwide Day 1: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। बायकॉट ट्रेंड को पीछे छोड़ते हुए फिल्म कहीं आगे निकल गई है। इस तरह बॉलीवुड का सूखा भी खत्म होता दिख रहा है। उम्मीद जताई जा रही है यह जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म के निर्माता करण जौहर ओपनिंग डे के कलेक्शन से बेहद खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपनी खुशी जाहिर की है।

दर्शकों ने दी उत्साहजनक प्रतिक्रिया

ब्रह्मास्त्र को हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया है। भारी भरकम बजट में बनी इस फिल्म का भविष्य इसके ओपनिंग डे कलेक्शन पर निर्भर कर रहा था। पहले दिन दर्शकों ने जिस तरह फिल्म को हाथों हाथ लिया उसके बाद इसका हिट होना तय माना जा रहा है।

वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड कुल 75 करोड़ का कलेक्शन किया है। करण जौहर ने एक पोस्टर शेयर किया जिस पर लिखा है, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस ग्रॉस डे वन, 75 करोड़, थैंक्यू। इसके साथ करण ने कैप्शन दिया, आभारी... कृतज्ञ... लेकिन फिर भी मैं अपने एक्साइटमेंट को कंट्रोल नहीं कर सकता। 

घरेलू बॉक्स ऑफिस के आंकड़े

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पर पहले दिन लगभग 37 करोड़ का कलेक्शन किया है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी हैं। एसएस राजामौली ने ब्रह्मास्त्र को तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में प्रस्तुत किया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER