Special / पानी और गड्ढों भरी सड़क पर दुल्हन ने क्यों कराया फोटोशूट, देखें वीडियो

Zoom News : Sep 22, 2022, 12:33 PM
Special | देश के कई राज्यों में इन दिनों जोरदार बारिश हो रही है और इसके चलते गलियों और सड़कों में पानी भरा हुआ है। हर किसी के लिए अपने शहर की समस्याओं को दुनिया के सामने रखना आसान नहीं होता है, लेकिन केरल में एक दुल्हन ने सड़कों की खराब हालत को फोटोशूट से चर्चा में ला दिया है। दरअसल केरल की दुल्हन और वेडिंग फोटोग्राफर ने सड़कों पर पानी से भरे गड्ढों को दिखाने के लिए रोड पर ही फोटोशूट का फैसला लिया। लाल जोड़े में खूब सजी दुल्हन की पानी से लबालब भरी सड़कों पर निकलने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।  

अब तक ऐसे ही एक वीडियो को 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लाल साड़ी में तैयार दुल्हन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर ऐरो वेडिंग कंपनी (Arrow Wedding Company)ने शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे परंपरागत ड्रेस में तैयार होकर और भारी जूलरी पहनकर निकलती है। वह गड्ढों से भरी सड़क से गुजरती है, जिनमें पानी भरा हुआ है और रास्ते से बड़ी संख्या में वाहन भी गुजरते दिख रहे हैं। इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया है।

अब तक इंस्टाग्राम पर ही इस वीडियो को 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इंस्टा यूजर्स ने दुल्हन और वेडिंग फोटोग्राफर के आइडिया और क्रिएटिविटी की जमकर तारीफ की है। वीडियो के अलावा फोटोग्राफर ने दुल्हन की गड्ढों से भरी सड़क पर चलते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER