UP News / बृजेश पाठक ने अरविंद राजभर से घुटनों के बल बैठाकर मंगवाई माफी, सामने आया VIDEO

Zoom News : Apr 05, 2024, 08:38 AM
UP News: यूपी के मऊ से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर भरी सभा में घुटनों के बल बैठकर बीजेपी कार्यकर्ताओं से माफी मांग रहे हैं और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक खुद उन्हें ऐसा करने के लिए कह रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल ओम प्रकाश राजभर ने चुनाव के दौरान बीजेपी नेताओं को गाली दी थी। जिससे बीजेपी के कार्यकर्ताओं और नेताओं में नाराजगी थी। ऐसे में मऊ में डिप्टी सीएम ने राजभर के बेटे अरविंद से बीजेपी के नाराज और आक्रोशित पुराने कार्यकर्ताओं के सामने माफी मंगवाई। बता दें कि डिप्टी सीएम मऊ में बीजेपी के रूठे कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए पहुंचे थे। 

सपा प्रत्याशी राजीव राय का बयान सामने आया

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक द्वारा अरविंद राजभर से माफी मंगवाए जाने पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव और लोकसभा प्रत्याशी राजीव राय का बयान सामने आया है। राजीव ने कहा कि जब पिता और पुत्र (ओपी राजभर और अरविंद) घूम-घूमकर योगी आदित्यनाथ व अन्य बीजेपी नेताओं को गाली दे रहे थे, तब बृजेश पाठक को यह सब सोचना चाहिए था। आज जब चुनाव सामने हैं तो कार्यकर्ताओं में आक्रोश व फूट पड़ती देखकर उन्होंने ऐसा कदम उठाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER