Anurag Thakur / राजस्थान से बिहार तक महिलाओं के साथ हैवानियत, BJP के अनुराग ठाकुर का विपक्ष पर पलटवार

Zoom News : Jul 22, 2023, 05:24 PM
Anurag Thakur: मणिपुर घटना पर सियासी हंगामे के बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बिहार, राजस्थान और बंगाल में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों को लेकर विपक्ष पर पलटवार किया है. अनुराग ठाकुर ने कहा है कि बिहार में महिलाओं के साथ अत्याचार बढ़ता जा रहा है. राजस्थान में भी 10 लाख से ज्यादा घटनाएं दर्ज हुईं. अनुराग ठाकुर ने कहा कि राजस्थान में एक मंत्री ने अपनी ही सरकार से सवाल पूछा तो उसे बर्खास्त कर दिया गया. राज्य में अब अराजकता का माहौल है.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि बेगुसराय में जो हुआ वो हमारे सामने है. नीतीश कुमार ने घटना पर एक शब्द नहीं कहा. वहीं, राजस्थान महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में नंबर एक पर है. पिछले चार साल में यहां महिलाओं के खिलाफ अपराध के 1.09 लाख मामले हुए हैं. भारत में रेप के 22 फीसदी मामले अकेले राजस्थान से सामने आए हैं. अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने एक मंत्री को बर्खास्त कर दिया, जो महिलाओं के खिलाफ अपराध पर आवाज उठा रहे थे.

प्रियंका गांधी राजस्थान पर चुप क्यों हैं?

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को भी घेरा. कहा कि प्रियंका जी कहती हैं कि लड़की हूं लड़ सकती हूं मगर राजस्थान पर चुप रह सकती हूं. उन्होंने कहा कि दौसा में रेप और हत्या, उदयपुर में दुष्कर्म कर 8 टुकड़े करके फेंक दिया जाता है, जोधपुर में मुख्यमंत्री के गृह जिले में रेप होता है तो लड़की हूं लड़ सकती हूं कहने वाले कहां गए? उन्होंने कहा कि एक मंत्री जिन्होंने हिम्मत करके कुछ कहा उसको राहुल और सोनिया जी के इशारे पर पद से ही हटा दिया. आपके मंत्री धालीवाल कहते हैं कि राजस्थान में रेप इसलिए हो जा रहा है क्योंकि ये वीरों की भूमि है.

हावड़ा में महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाया गया- ठाकुर

केंद्रीय मंत्री ने पश्चिम बंगाल में महिलाओं के खिलाफ हो रही हिंसा का जिक्र किया. कहा कि बंगाल में हत्या और हिंसा के रास्ते सत्ता हथियाने का काम हुआ. हावड़ा में महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया और पीटा. मालदा में अभी अभी अर्धनग्न करके दो महिलाओं को पीटा जा रहा है. पीएम ने महिलाओं पर अत्याचार के खिलाफ कड़े कदम उठाने को कहा तो राजस्थान के सीएम अशोक गलत जी ने अपने मंत्री के खिलाफ ही कड़े कदम उठा लिए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER