Gujarat Accident / गुजरात में कार ने पैदल यात्रियों को मारी जोरदार टक्कर, 6 लोगों की मौत; 6 घायल

Zoom News : Sep 02, 2022, 08:55 AM
Gujarat Accident: गुजरात (Gujarat) के अरवल्ली (Aravalli) जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक तेज रफ्तार कार ने पैदल यात्रियों को टक्कर मार दी है. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है और 6 लोग घायल हैं. बता दें कि ये भीषण हादसा अरवल्ली मालपुर के कृष्णापुर के पास हुआ है. दुर्घटना में घायल लोगों को आननफानन में अस्पताल में एडमिट कराया गया है. उनका इलाज अस्पताल में जारी है. उनकी देख-रेख की जा रही है.

अरवल्ली हादसे में 6 लोगों की मौत

बता दें कि हादसे की खबर सुनते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सबसे पहले घायलों को अस्पताल भिजवाया. हालांकि, 6 लोगों की दुर्घटना के कारण मौके पर ही मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए लोगों की पहचान की जा रही है और उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.

तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

अरवल्ली में हुई दुर्घटना की तस्वीर सामने आ चुकी है. फोटो में दिख रहा है कि जिस कार से पैदल यात्रियों को टक्कर मारी गई, उस कार के अगले हिस्से को काफी नुकसान पहुंचा है. कार की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितनी जोरदार थी.

हादसे की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, अरवल्ली में हुए हादसे की जांच की जा रही है. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. उसके बाद उनका शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER