क्रिकेट / चहल बोले- हर स्पिनर को शादी करनी चाहिए, गुगली डालना पत्नी से सीखा; राशिद ने दिया जवाब

Zoom News : Jun 07, 2021, 03:24 PM
क्रिकेट: युजवेंद्र चहल की गिनती भारत के स्टार स्पिनर्स में की जाती है। उनकी गुगली में बड़े से बड़े बल्लेबाज फंस चुके हैं। हालांकि, अब भारत के इस स्टार गेंदबाज का कहना है कि उन्होंने अपनी पत्नी से ‘गुगली’ करना सीखा है। इस संबंध में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी जारी किया है। उनका यह वीडियो थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

चहल की इस पोस्ट पर एक घंटे के भीतर ही इसे करीब ढाई लाख लाइक्स मिल चुके थे। वहीं, 600 से ज्यादा कमेंट आ चुके थे। कमेंट और रिएक्शन देने वालों में दुनिया के एक और दिग्गज स्पिनर और हाल ही में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी ठुकराने वाले राशिद खान और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का भी नाम शामिल है। इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में चहल के साथ उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी नजर आ रही हैं।

वीडियो में चहल कह रहे हैं, ‘दोस्तों हर स्पिनर को शादी कर लेनी चाहिए।’ इस पर धनश्री कहती हैं, ‘शादी तो ठीक है, लेकिन हर स्पिनर को क्यों?’ तब चहल कहते हैं, ‘क्योंकि मैंने गुगली डालना तो अपनी वाइफ से ही सीखा है।’ चहल की पोस्ट पर राशिद खान ने लिखा, भाई मुझे तो शादी के बगैर गुगली याद है। राशिद के इस कमेंट पर हार्दिक ने भी मजे लिए। उन्होंने खुशी के आंसू वाली इमोजी पोस्ट की। राशिद के कमेंट पर भी दो सौ से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं।

बता दें कि युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। भारत में बैन होने से पहले तक चहल टिकटॉक स्टार के रूप में भी फेमस हो गए थे। अब टिकटॉक की तरह का एमएक्सटकाटक (MXTakaTak) ऐप आ चुका है। इसे टिकटॉक का देसी वर्जन कहा जा सकता है। इस वीडियो के जरिए चहल और धनश्री ने बताया है कि वे भी MXTakaTak पर आ चुके हैं और अब उनके वीडियोज से फैंस को बहुत मजा आने वाला है। MXTakaTak एक फ्री शॉर्ट वीडियो मेकिंग ऐप है।

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा पेशे से डेंटिस्ट, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। उनका टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ डांस वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER