Bollywood / विद्युत जामवाल की फिल्म यारा का ट्रेलर रिलीज, मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस

Zoom News : Jul 14, 2020, 09:21 PM
By News Helpline – Mumbai | चार दोस्तों की कहानी पर आधारित जी5 की अपकमिंग फिल्म "यारा" का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस क्राइम ड्रामा फ़िल्म में विद्युत जामवाल, अमित साध, विजय वर्मा, केनी बसुमतारी, श्रुति हासन और संजय मिश्रा मुख्य किरदारों में है। फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज़ कर दिया गया है और इसे ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। 

फिल्म के ट्रेलर को जी5 के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, और ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्रेलर में एक्शन और रोमांस का भरपूर तड़का देखने को मिल रहा है। 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि चार दोस्त (जो खुद नही मिलते, बल्कि उनकी किस्मत उन्हें आपस में मिलवाती है) मिलकर बड़े से बड़े क्राइम करते हैं, लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाती है। और वो चारों दोस्त चाहते हैं कि दुनिया हमें हमारे क्राइम के साथ ही हमें हमारी दोस्ती के लिए भी जानें।

ये फिल्म साल 2011 में आई फ्रेंच फीचर फिल्म 'ए गैंग स्टोरी' का रीमेक है। दोस्तों के ऊपर आधारित इस कहानी को फ्रेंडशिप डे के दिन यानि कि 30 जुलाई को जी5 पर रिलीज किया जाएगा। 

बता दें इस फिल्म को तिग्मांशु धूलिया द्वारा डायरेक्ट किया गया है और अज़ुरे एंटरटेनमेंट के तहत सुनीर खेतरपाल द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म यारा को आप 30 जुलाई से ज़ी5 प्रीमियम पर देख सकते हैं। 

इसके अलावा विद्युत फिल्म "खुदा हाफिज" में भी नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट शिवालिका ओबेरॉय भी है। फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। और इसका डायरेक्शन फारुख कबीर ने किया है। 

चेक आउट द ट्रेलर

https://youtu.be/Xjwh5dC3Ogo



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER