Bollywood / विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज के पार्ट 2 बनने की तैयारी शुरू

Zoom News : Sep 03, 2020, 11:51 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई 

विद्युत जामवाल की हाॅटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म खुदा हाफिज को फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी खूब पसंद कर रहें हैं, हाल ही में क्रिकेटर इरफान पठान ने भी फिल्म को देखकर अपना फिडबैक विद्युत के साथ शेयर किया था और वहीं ऋतिक रोशन ने भी फिल्म से जुड़ी और बातों को जानने के लिए उत्सुकता दिखाई थी जिस पर उन्होंने विद्युत के साथ लाइव चैट किया और फिल्म को पूरा देखने के बाद अपना फिडबैक दिया।

अब जल्द ही विद्युत जामवाल की इस हिट फिल्म के पार्ट 2 को बनाने की तैयारी शुरू की जा रहीं हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने फिल्म डायरेक्टर फारूक कबीर के साथ हाथ मिलाया और पार्ट बनाने की जानकरी दी। वहीं फिल्म के लीड रोल में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय के होने की कंनफर्मेशन मिल चुकी हैं। साथ ही अन्य कलाकारों की जानकारी जल्द ही शेयर की जाएगी।

खुदा हाफिज के पार्ट 2 की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी और यह फिल्म 2021 के अप्रैल मई महीने तक रिलीज हो सकती है। अब देखना होगा कि खुदा हाफिज के पार्ट 2 की कहानी को थियेटर में रिलीज किया जाएगा या हॉटस्टार पर ही रिलीज होगी। वहीं पार्ट 2 के ट्वीस्ट और कहानी को लेकर भी फैंस में उत्सुकता नजर आती दिखाई दे रही है।

 

वैसे बता दें, विद्युत जामवाल की रोमांटिक एक्शन थ्रिलर मूवी, 'खुदा हाफिज पार्ट 1' डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर 14 अगस्त के दिन रिलीज हुई।स्पेशल 26 जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर फारूक कबीर ने यह फिल्म डायरेक्ट की । इस फिल्म के रिलीज के पहले दिन से ही फिल्म को फैंस का बहुत स्पोर्ट मिला और विद्युत के करियर में यह फिल्म ओटीटी की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई। विद्युत के अलावा इस फिल्म में शिवालिका ओबेरॉय और अन्नू कपूर भी थे ‌।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER