IPL 2023 / चेन्नई सुपर किंग्स ने किया ऐलान, ये घातक क्रिकेटर IPL 2023 में करेगा टीम की कप्तानी

Zoom News : Nov 16, 2022, 03:15 PM
IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स ने अगले साल होने वाले IPL 2023 सीजन के लिए अपने कप्तान के नाम का ऐलान कर दिया है. चेन्नई सुपर किंग्स ने खुलासा किया कि एक घातक क्रिकेटर IPL 2023 में उनकी टीम की कप्तानी करेगा. चेन्नई सुपर किंग्स के CEO केएस विश्वनाथन ने साफ किया है कि भारत के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी IPL 2023 सीजन में CSK टीम की कप्तानी करेंगे. विश्वनाथन ने सीएसके टीवी को बताया कि उन्हें विश्वास है कि धोनी के नेतृत्व में टीम आगामी सीजन में अच्छा प्रदर्शन करेगी.

चेन्नई सुपर किंग्स ने किया बड़ा ऐलान

2023 आईपीएल से पहले सीएसके के रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की घोषणा करने के एक दिन बाद विश्वनाथन ने कहा, 'हर कोई जानता है कि एमएस धोनी टीम का नेतृत्व करने जा रहे हैं और वह टीम के लिए अपना शानदार योगदान देंगे.' सुपर किंग्स ने ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्ने, क्रिस जॉर्डन, एन. जगदीसन, सी. हरि निशांत, के. भगत वर्मा, के.एम. आसिफ और रॉबिन उथप्पा को रिलीज कर दिया है, जिन्होंने संन्यास की घोषणा कर दी है.

ये घातक क्रिकेटर IPL 2023 में करेगा टीम की कप्तानी

विश्वनाथन ने कहा कि सीएसके के कई विजयी अभियानों का हिस्सा रहे खिलाड़ियों को रिलीज करना कठिन है, फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों के साथ बहुत भावुक हैं. विश्वनाथन ने कहा, 'जहां तक रिटेन करने का सवाल है तो यह एक बहुत ही कठिन निर्णय है. जैसा कि आप जानते हैं कि सीएसके अपने खिलाड़ियों के साथ बहुत भावुक रहा है और वे भी फ्रेंचाइजी के लिए इतना अच्छा योगदान दे रहे हैं. हमारे लिए रिलीज करते समय फैसला करना बहुत मुश्किल हो जाता है.'

4 खिताब जीत चुकी है CSK

विश्वनाथन ने यह भी उम्मीद जताई कि दो लंबे वर्षों के बाद, सीएसके को आखिरकार अपने घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलने का मौका मिलेगा. सीएसके ने 2021 में संयुक्त अरब अमीरात में अपना चौथा आईपीएल खिताब जीता. साल 2022 में उन्हें 10-टीम के टूर्नामेंट में चार जीत और 10 हार के साथ नौवां स्थान मिला.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER