Agra / रामनवमी मेले में बच्चों के विवाद ने करा दिया बवाल, जमकर चले ईंट-पत्थर, 4 लोग घायल

Zoom News : Apr 10, 2022, 08:28 PM
थाना डौकी क्षेत्र में पावसर गांव में लगे रामनवमी मेले के दौरान मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि गांव में ईंट पत्थर फिंकने लगे। इस पथराव में 4 लोग घायल हो गए। सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में किया। पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेजा है।

मामला थाना डौकी क्षेत्र के पावसर गांव का है।  रविवार को गांव में रामनवमी के दिन देवी के मंदिर पर मेला लगा हुआ था। बताया गया है कि मेले में गांव के ही बच्चों में आपस में विवाद हो गया। बच्चों में हुए आपसी विवाद ने गांव में आकर बड़ा रूप ले लिया। मामूली कहासुनी के बाद दो पक्ष आमने-सामने आ गए और पथराव शुरू हो गया।

अचानक हुए पथराव से गांव में भगदड़ मच गई। इस पथराव में चार लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही थाना डौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद मामला शांत हो सका। वहीं इस पथराव का वीडियो किसी ने बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंस्पेक्टर डौकी बहादुर सिंह ने बताया कि गांव में मेले के दौरान बच्चों में आपस में कहासुनी हो गई थी। इसके बाद आपस में मारपीट हुई है। पथराव में घायल लोगों को मेडिकल के लिए भेजा गया है। दोनों तरफ से कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।  फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER