Entertainment / बीवी संग रोमांस कर रहे थे कोरियोग्राफर पुनीत पाठक, पत्नी ने ही कर दिया बैडरूम का प्राइवेट वीडियो लीक

Vikrant Shekhawat : Oct 11, 2021, 08:28 PM
बी-टाउन स्टार्स सोशल मीडिया(Social Media) के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहे हैं। स्टार्स अक्सर फैंस संग अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहते हैं। हालांकि कई बार किसी को छोटी सी गलती भी बहुत भारी पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक(Puneet Pathak) के साथ भी हुई। एक जज होने के नाते पुनीत अपने हर फैसले की गरिमा बनाए रखने की कोशिश करते लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह अपनी पत्नी निधि मुनि सिंह के साथ निजी पल बिता रहे हैं। 

इस वीडियो को उनकी पत्नी ने ही शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई शर्म से लाल हो रहा है। यह वायरल वीडियो पुनीत(Puneet Pathak) के बैडरूम का है जिसमे वह अपनी पत्नी के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे है।

इस वीडियो को देखकर पुनीत के फैंस काफी हैरान है क्योंकि निधि ने जो वीडियो शेयर किया है वह उनके काफी पर्सनल मोमेंट का है। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

पुनीत(Puneet Pathak) और निधि की लव स्टोरी के बारे में तो दोनों 'झलक दिखला जा' के सेट पर मिले थे। यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं, जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

साल 2020 अगस्त में इन दोनों ने सगाई की थी। इसके बाद 11 दिसंबर 2020 में दोनों ने सात फेरे ले लिए। करियर की बात करें तो डांसिंग के अलावा पुनीत एक्टिंग में भी दिलचस्पी रखते हैं। वह रेमो डी सूज़ा की निर्देशित फिल्म ,'एबीसीडी','एबीसीडी 2' में नजर आ चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER