Viral News / वाशिंग मशीन के ड्रायर में सुखाने के लिए डाले कपड़े तो मिला सांप, महिला ने चला दी मशीन और फिर...

Zoom News : Mar 27, 2021, 04:24 PM
USA: अगर आप भी घर में वाशिंग मशीन का इस्तेमाल कपड़े धोने और उसे सुखाने के लिए करते हैं तो सावधान हो जाएं। अमेरिका के फ्लोरिडा में जो हुआ वो जानकर आपको भी सतर्क रहने की जरूरत है। दरअसल, वहां एक परिवार ने कपड़े धोने के बाद उसे वाशिंग मशीन के ड्रायर में सुखाने के लिए डाला लेकिन बार-बार कोशिश करने के बाद भी ड्रायर नहीं चला और उसमें एक लिक्विड जैसा बाहर निकलने लगा। इसके बाद जब उन्होंने मैकेनिक को बुलाकर मशीन को देखने कहा तो ड्रायर के मोटर से एक मरा हुआ सांप बरामद हुआ।

फ्लोरिडा में रहने वाला ये परिवार रोज की तरह कपड़े धोकर उसे वाशिंग मशीन के ड्रायर में सुखाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ड्रायर नहीं चल रहा था। इस दौरान ड्रायर वाले हिस्से में एक अजीब तरल पदार्थ 

इसके बाद जब घर आए मैकेनिक ने बताया कि ड्रायर के मोटर में एक बड़ा और मरा हुआ सांप फंसा हुआ है तो उनकी चीख निकल गई। एक टीवी चैनल से बात करते हुए महिला ने कहा कि, यह सुनते ही मेरे मुंह से चीख निकल गई और मैकेनिक मशीन से दूर हट गया।

मैकेनिक कोबल ने टीवी चैनल को बताया कि यह सामान्य नहीं है, सांप ड्रायर में भी अपना रास्ता खोज सकते हैं। उसने कहा इस सांप की वजह से कुछ बुरा हो सकता था, लेकिन मुझे खुशी है कि यह मर चुका था।

इसके बाद मैकेनिक ने उस मरे हुए सांप को ड्रायर से बाहर निकाला और लोगों को समय समय पर वाशिंग मशीन को जगह से हटाकर उसे सावधानी पूर्वक देख-रेख करने की सलाह दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER