मंनोरजन / कॉमेडियन सुनील ग्रोवर कोरोनावरस को लेकर कहा- स्वाभिमानी और आत्मसम्मान से भरा...

NDTV : Mar 21, 2020, 01:44 PM
नई दिल्ली: कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर भारत सहित पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है। बॉलीवुड, हॉलीवुड और खेल क्षेत्र सब बंद हो चुका है। ऐसे में सारे कलाकार अपने-अपने घरों से वीडियो पोस्ट कर लोगों इस वायरस से बचने की खास सलाह दे रहे हैं। इसी बीच सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने भी एक पोस्ट डाला है, जो खूब ध्यान खींच रहा है। उनके इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा: "कोरोना बहुत ही स्वाभिमानी और आत्मसम्मान से भरा हुआ वायरस है। वो तब तक आपके घर नहीं आएगा। जब तक उसे लेने खुद बाहर नहीं निकलते। घर पर ही रहें। उसे लेने बाहर ना जाए।"

कोरोनावायरस (Coronavirus) को सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर देश को संबोधित किया। राष्ट्र के नाम संबोधन में पीएम मोदी (PM Modi) ने जहां 60 साल से ऊपर की आयु के लोगों को घरों में रहने के लिए कहा तो इसके साथ ही उन्होंने रविवार के दिन यानी 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' का आह्वान किया। पीएम मोदी के इस 'जनता कर्फ्यू' की अपील पर बॉलीवुड दिल खोलकर अपनी राय व्यक्त कर रहा है। 

बता दें कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जितने जबरदस्त कॉमेडियन हैं, उतने ही शानदार एक्टर भी हैं। बीते साल आई फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर ने अपना किरदार बखूबी निभाते हुए लोगों का खूब दिल जीता था। इससे पहले टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी' और अक्षय कुमार की 'गब्बर इज बैक' में भी सुनील ग्रोवर नजर आ चुके हैं। सुनील ग्रोवर अपने वीडियो के माध्यम से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER